कोविड-19 के नन्हे मरीज को जन्मदिन पर अस्पताल स्टाफ ने दिया 'सरप्राइज गिफ्ट'

Edited By Sunita sarangal,Updated: 05 Apr, 2020 08:40 AM

hospital staff gave  surprise gift  to covid 19 s young patient on his birthday

सिविल अस्पताल नवांशहर में कोविड-19 का इलाज करवा रहे एक छोटे से बच्चे को ड्यूटी पर तैनात मैडीकल स्टाफ द्वारा उसके जन्मदिन के अवसर पर ''सरप्राइज गिफ्ट'' दिया गया।

नवांशहर: सिविल अस्पताल नवांशहर में कोविड-19 का इलाज करवा रहे एक छोटे से बच्चे को ड्यूटी पर तैनात मैडीकल स्टाफ द्वारा उसके जन्मदिन के अवसर पर 'सरप्राइज गिफ्ट' दिया गया। एस.एम.ओ. डा. हरविंदर सिंह ने बताया कि ड्यूटी पर तैनात मैडीकल स्टाफ ने आज सुबह बच्चों की माता, जो खुद भी कोविड-19 पाज़ेटिव होने के कारण उपचाराधीन है, के मुंह से बच्चे के जन्मदिन के बारे में सुन लिया था। परिवार पर अपने एक सदस्य के कोविड-19 के कारण मौत के मुंह में जाने के बाद छाई इस उदासी के आलम को बदलने के लिए अस्पताल के स्टाफ ने शाम को बच्चे को सरप्राइज गिफ्ट देने की योजना बना ली।

डा. हरविंदर के अनुसार उनके द्वारा शहर से बच्चे के लिए जन्मदिन केक का प्रबंध करने की कोशिश की गई लेकिन कर्फ्यू के चलते किसी दुकान से वो मिल न सका, जिसके बाद बच्चे को चाकलेट और टाफियां गिफ्ट रैप में लपेट कर एक बेबी सूट के साथ दे दिया। उन्होंने बताया कि मैडीकल स्टाफ द्वारा अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती 18 मरीजों को अपनापन महसूस करवाने की कोशिश की जा रही है और आज का यह 'सरप्राइज गिफ्ट' भी उसी का एक हिस्सा था। उन्होंने बताया कि यह बच्चा स्वर्गीय बाबा बलदेव सिंह का पोता है। ड्यूटी पर तैनात डाक्टरों और नर्सों ने बच्चे के जन्मदिन पर परिवार को शुभकामनाएं दीं और उसकी लंबी उम्र की कामना की।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!