जालंधर की मशहूर हुई परांठे वाली आंटी के लिए सरकार ने दी वित्तीय मदद

Edited By Vatika,Updated: 08 Nov, 2020 01:23 PM

financial help for jalandhar s famous parantha aunt

जालंधर की मशहूर हुई 70 वर्षीय परांठे वाली आंटी ''कमलेश कुमारी के लिए सरकार की तरफ से हजारों रुपए की वित्तीय सहायता दी गई है।

जालंधर (चोपड़ा): जालंधर की मशहूर हुई 70 वर्षीय परांठे वाली आंटी 'कमलेश कुमारी के लिए सरकार की तरफ से हजारों रुपए की वित्तीय सहायता दी गई है। दरअसल, पंजाब महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी के फगवाड़ा गेट में 30 सालों से रोजाना शाम से देर रात तक परांठे बनाने वाली महिला से मुलाकात करने के अगले दिन डिप्टी कमिशनर घनशाम थोरी ने उसकी वित्तीय सहायता संबंधित 50 हज़ार रुपए का चैक जारी किया।

PunjabKesari

यह चैक एस.डी.एम. डा. जयइन्दर सिंह ने कमलेश कुमारी के निवास स्थान में जाकर उन्हें सौंपा। इस मौके पर उनके साथ ज़िला सामाजिक सुरक्षा अधिकारी वरिन्दर बैंस भी मौजूद थे। डिप्टी कमिशनर घनशाम थोरी ने जानकारी देते बताया कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के निर्देशों पर यह वित्तीय सहायता सी.एम. आर. फंडज में से बुज़ुर्ग महिला की हौसला -अफजाई के लिए दी गई है। इसके अलावा मुख्यमंत्री द्वारा कमलेश कुमारी को 1 लाख रुपए देने का ऐलान भी किया गया है, जो जल्द ही बुजुर्ग महिला को दिया जाएगा। 

इसके अलावा मुख्यमंत्री ने प्रशासन को कमलेश कुमारी की रोजाना की ज़रूरतों को पूरा करने में सहायता देने के भी निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि ज़िला प्रशासन कमलेश कुमारी को हर अपेक्षित सहायता मुहैया करवाने के लिए वचनबद्ध है। एस. डी.एम. की तरफ से शनिवार को बुज़ुर्ग महिला की रिहायश का दौरा करके उसकी समस्याओं के बारे जानकारी प्राप्त की गई ताकि उसे ज़रूरी सहायता मुहैया करवाई जा सके।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!