रिश्ते हुए शर्मसार, Love marriage से नाराज परिवार ने अपनी ही बेटी को नहीं बख्शा

Edited By Radhika Salwan,Updated: 11 Jun, 2024 08:55 PM

family angry with love marriage did not spare their own daughter

खुद की मर्जी से शादी करने वाली एक लड़की को उसके पिता द्वारा अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर बंधक बनाने और अपहरण करने का मामला सामने आया है।

मोगा: खुद की मर्जी से शादी करने वाली एक लड़की को उसके पिता द्वारा अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर बंधक बनाने की नियत से बेरहमी से अपहरण करने और मारपीट करने का मामला सामने आया है। पीड़ित लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस संबंध में थाना सिटी साउथ मोगा पुलिस ने पीड़ित लड़की की शिकायत पर उसके पिता मदन लाल निवासी सरदार नगर मोगा, मौसी के लड़के आशू मोरवाल निवासी साधांवाली बस्ती मोगा, मामा दीपक कुमार निवासी फाजिल्का, मासड़ अशोक कुमार निवासी साधनवाली बस्ती मोगा और बलदेव सिंह बराड़ निवासी महाराजा रणजीत सिंह नगर मोगा के खिलाफ थाना सिटी साउथ मोगा में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी देते हुए थाना सिटी साउथ के मुख्य अधिकारी इंस्पेक्टर प्रताप सिंह ने बताया कि पीड़ित लड़की ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसने उसके परिवार की मर्जी के खिलाफ 23 मई 2024 को प्रभदियाल चांदला निवासी शहीद भगत सिंह नगर कच्चा दुसांझ रोड मोगा से विवाह कराया था और 24 मई 2024 को माननीय अदालत में कोर्ट मैरिज करवा ली थी।

उसने कहा कि उसके परिवार वाले इस शादी को लेकर सहमत नहीं थे। जब वह और उसका पति प्रभदियाल चांदला ससुर अश्वनी कुमार चांदला के साथ वह तीनों थाना सिटी साउथ मोगा में अपने बयान लिखवा के अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर दाना मंडी गेट नंबर 2 के अंदर दाखिल हुए तो आरोपियों ने उनकी मोटरसाइकिल के आगे अपनी मोटरसाइकिल लगा कर उन्हें घेर लिया और उसकी चाबी निकाल ली।

इसी बीच उसके पिता मदन लाल व अन्य ने उसे पीटना शुरू कर दिया और उसे थप्पड़ मारे तथा मोटरसाइकिल से घसीट कर नीचे गिरा दिया और कहा कि आज वह उसे नहीं छोड़ेंगे। इसी बीच जब हम अकालसर रोड पर गये तो उसके चिल्लाने पर काफी संख्या में लोग जमा हो गये, जिन्होंने उसे उनके चंगुल से बचाया और भरे बाजार में उसके साथ दुव्र्यवहार किया।

इसके बाद उसे घायल अवस्था में सिविल अस्पताल मोगा में भर्ती कराया गया, जिस पर पुलिस को सूचित किया गया। उधर, पुलिस प्रमुख ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद सहायक थानेदार जसवन्त सिंह पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे और जांच के अलावा आसपास के लोगों से पूछताछ की। जांच अधिकारी सहायक थानेदार जसवन्त सिंह ने बताया कि पीड़िता के बयान दर्ज कर कथित आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, गिरफ्तारी बाकी है।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!