गुंडागर्दी का नंगा नाच: फैक्‍टरी में घुस कारोबारी भाइयों पर जानलेवा हमला, घटना CCTV में कैद

Edited By Tania pathak,Updated: 03 Jan, 2021 12:35 PM

deadly attack on business brothers entering factory

उसने बताया कि इससे पहले कि पुलिस मौके पर पहुंचती, सभी आरोपी मौके से फरार हो गए और भागते वक्‍त फिर देख लेने की धमकी भी दे गए।

लुधियाना: सलेम टाबरी के गुरु हरराय नगर में एक दर्जन के करीब दबंगों ने खुलेआम गुंडागर्दी दिखाते हुए एक फैक्‍टरी में घुसकर हौजरी का कारोबार करने वाले 3 भाइयों से मारपीट की और धमकियां देते हुए मौके से फरार हो गए, परंतु यह सारा घटनाक्रम वहां लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गया। इलाका पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपी पिता-पुत्र सहित उनके साथियाें की तलाश शुरू कर दी है।

शिकायतकर्त्ता मनजीत अरोड़ा ने बताया कि उक्‍त इलाके में उसकी मार्क एक्‍सपोर्ट के नाम से फैक्‍टरी है, जहां गारमैंट्स तैयार किए जाते हैं। फैक्‍टरी के ऊपर ही उसकी रिहायश है। दोपहर को करीब 1 बजे वह अपने तीनों बेटों सचिन अरोड़ा, अंकित अरोड़ा व अर्पित अरोड़ा के साथ फैक्‍टरी के ऑफिस में बैठा तो आरोपी लक्‍की बांसल ने एक व्‍यक्ति को पेमैंट लेने के लिए भेजा लेकिन फैक्‍टरी के खाते में उसका बिल नहीं चढ़ा हुआ था।

अकाऊंटैंट ने उसे बिल या माल की रिसीविंग की पर्ची दिखाने तो कहा तो उस व्‍यक्ति ने फोन पर लक्‍की से उसकी बात करवाई तो वह गाली-गलौच करने लगा जिसके बाद वह व्‍यक्ति उसके दफ्तर में आकर बहसबाजी करने लगा और देख लेने की धमकी देकर फैक्‍टरी से बाहर निकल गया। उसने फोन करके लक्‍की समेत अपने अन्‍य सा‍थियों को बुला लिया।

यह देखकर उसने फैक्‍टरी का मैन गेट बंद करवा दिया और पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन कर दिया। थाने से एक मुलाजिम आया जिसने दोनों पक्षों की बात सुनी और दोनों पक्षों को थाने आने का समय देकर वापस चला गया। मुलाजिम के जाने के कुछ देर बाद लक्‍की का पिता सुभाष बांसल भी मौके पर पहुंच गया जिसने बैठ कर बातचीत करने की पेशकश की और गेट खोलने के लिए कहा।

जैसे ही उन्‍होंने गेट खोला आरोपी पिता-पुत्र अपने साथियों सहित गेट व वर्करों को धकेलते हुए जबरन अंदर घुस आए और उसके बेटों से मारपीट करने लगे। आरोपी डंडों व लाठियों से लैस थे जिन्‍हाेेंने करीब 15 मिनट तक गुंडागर्दी का नंगा नाच दिखाते हुए उसके बेटों को बुरी तरह से पीटा जिस दौरान उसके बेटे अंकित व अर्पित गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए जिनका जिला अस्‍पताल में इलाज कराया गया।

उसने बताया कि इससे पहले कि पुलिस मौके पर पहुंचती, सभी आरोपी मौके से फरार हो गए और भागते वक्‍त फिर देख लेने की धमकी भी दे गए।

थाना प्रभारी इंस्‍पैक्‍टर गोपाल कृष्‍ण ने बताया कि मनजीत की शिकायत सुभाष, लक्‍की व अहमदगढ़ मंडी की छपार रोड पर स्थित राकेश राइस मिल के रिशु गोयल सहित एक दर्जन लोगों पर संगीन धाराओं के तहत केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी गई है। उन्‍होंने बताया कि आरोपी पिता-पुत्र का भाई मन्‍ना सिह नगर में स्‍वर्ण प्‍लास्टिक से कारोबार है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!