मानसा में फटा कोरोना बम, इतने केस आए पॉजिटिव

Edited By Kamini, Updated: 18 Jan, 2022 06:18 PM

corona bomb exploded in mansa so many cases came positive

मानसा जिले में आज उस समय एक कोरोना बम विस्फोट हो गया। जब कोरोना के कुल 182 मामले पॉजिटिव पाए .....

मानसा (संदीप मित्तल) : मानसा जिले में आज उस समय एक कोरोना बम विस्फोट हो गया। जब कोरोना के कुल 182 मामले पॉजिटिव पाए गए। कोरोना मामलों की बढ़ती संख्या चिंता का विषय है। हालांकि स्वास्थ्य विभाग की ओर से इस बीमारी से निपटने के प्रयास किए जा रहे हैं, लेकिन लोगों को सरकार के निर्देशों का पालन करना चाहिए और सावधानियां बरतनी चाहिए। सिविल सर्जन मानसा डॉ. हरजांग ने बताया कि जिले भर में स्वास्थ्य विभाग द्वारा आज लिए गए नमूनों में 182 नए मरीजों की पहचान होने के बाद सक्रिय मरीजों की संख्या 452 हो गई है। जिन्हें स्वास्थ्य विभाग ने आइसोलेट कर दिया है।

कोरोना सैंपलिंग टीम के जिला प्रभारी डॉ. रंजीत राय ने कहा कि आज इस महामारी को नियंत्रित करने के लिए 760 मरीजों के सैंपल लिए गए हैं और अब तक लिए गए कोरोना सैंपल की कुल संख्या 351166 पहुंच गई है। उन्होंने कहा कि जिले में अब तक 16213 मरीज पॉजिटिव पाए गए हैं जबकि 15378 मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं। महामारी ने जिले भर में 383 लोगों की जान ले ली है। 

पंचमुखी बालाजी सेवा समिति द्वारा आज विनोद जिंदल और सेरी गोयल के नेतृत्व में टीकाकरण अभियान के तहत कोरोना टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया। बहुत सारे मामले सामने आ रहे हैं, इससे बचने के लिए हमें सतर्क रहने की जरूरत है और सरकार की नीतियों का पालन करते हुए टीकाकरण करवाएं। सरकार। इस कैंप में एस.एम.ओ. मनसा डॉ. हरचंद सिंह तथा टीकारण इंचार्ज वरुण मित्तल ने पहुंच कर कैंप का जायजा लिया। समिति अध्यक्ष सुरेश करोड़ी, प्रेस सचिव लक्की बांसल और विनोद कालू ने मनसा के लोगों से अपील की कि जिन्होंने अभी तक पहली डोज नहीं ली, वह कृपया आगे आकर लगवा लें। इस अवसर पर नितिन खुंगर, बंटी मघानिया, संजीव गोयल, मंदीप तोता, संजीव गर्ग, जसवीर सिंह और अर्जुन सिंह उपस्थित थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!