दिल्ली में हिंसा को लेकर कैप्टन ने किया Tweet, कही ये बड़ी बात

Edited By Vatika,Updated: 26 Jan, 2021 05:36 PM

captain amarinder tweet on farmer violence in delhi

कृषि कानून के खिलाफ दिल्ली बॉर्डरों पर जो किसान पिछले 60 दिनों से शांति से धरना दे रहे थे वो गणतंत्र दिवस पर हिंसा पर उतर आए। इ

जालंधरः कृषि कानून के खिलाफ दिल्ली बॉर्डरों पर जो किसान पिछले 60 दिनों से शांति से धरना दे रहे थे वो गणतंत्र दिवस पर हिंसा पर उतर आए। इसी को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने ट्वीट करते हुए किसानों से दिल्ली खाली करने की अपील की है। मुख्यमंत्री ने लिखा," किसानों से आग्रह है कि वे दिल्ली को खाली करें...दिल्ली के ये चौंकाने वाले दृश्यों में हो रही ये हिंसा स्वीकार नहीं...।"


 
हिंसा के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
बता दें कि गणतंत्र दिवस पर प्रदर्शनकारी किसानों ने ट्रैक्टर मार्च के नाम पर दिल्ली में जमकर उत्पात मचाया। इतना ही नहीं लाल किले की प्रचीर पर चढ़कर किसानों ने तिरंगे को उतारकर नीचे फेंक दिया और वहां अपना अलग ही झंडा लगा लिया।

PunjabKesari

किसानों ने पुलिसकर्मियों पर भी हमला किया और मीडिया कर्मियों के साथ भी बदसलूकी की गई। दिल्ली में किसानों द्वारा की गई हिंसा के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि कहीं किसानों ने पुलिस पर लाठियों से हमला किया तो कही निहंग किसान पुलिसकर्मियों के पीछे तलवार लेकर दौड़ पड़े।

PunjabKesari

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!