जाखड़ के इस्तीफे को लेकर भाजपा प्रधान अश्वनी शर्मा के कांग्रेस पर तीखे निशाने

Edited By Urmila, Updated: 14 May, 2022 05:59 PM

bjp president ashwani sharma s sharp attack on congress

पंजाब भाजपा के प्रधान अश्वनी शर्मा ने सुनील जाखड़ के इस्तीफे को लेकर कांग्रेस पार्टी पर तीखे निशाने लगाए हैं। पंजाब भाजपा प्रधान शर्मा ने कहा कि सुनील जाखड़ का इस्तीफा इस बात की...

चंडीगढ़ः पंजाब भाजपा के प्रधान अश्वनी शर्मा ने सुनील जाखड़ के इस्तीफे को लेकर कांग्रेस पार्टी पर तीखे निशाने लगाए हैं। पंजाब भाजपा प्रधान शर्मा ने कहा कि सुनील जाखड़ का इस्तीफा इस बात की एक ओर पुष्टि है कि कांग्रेस खुदकुशी के रास्ते पर है और कोई भी लीडरशिप की तरफ से फैसले की गंभीर गलतियों में संशोधन करने की इच्छा के बिना इसके पतन को रोक नहीं सकता। उन्होंने कहा कि जो राजनीतिक पार्टी अपने वर्करों और नेताओं को रोजमर्रा के कामकाज में सम्मान नहीं देती, वह आगे नहीं बढ़ सकती। जो अपनी समयबद्धता के साथ कम हो जाते हैं, उनको कभी भी नेता के तौर पर स्वीकार नहीं किया जा सकता।

सबसे प्रमुख विचारधारा वह है जो मानवीय आत्माभिमान की तरक्की को प्रमुख मूल्य के तौर पर पहचानती है, जिसका पीछा करना प्रजातांत्रिक पार्टियों का मुख्य उद्देश्य होना चाहिए। चाहे ही उदयपुर से बड़े-बड़े लोग आ रहे हैं परन्तु जब तक कांग्रेस के लोग पार्टी में ऊंचा महसूस नहीं करते, पार्टी को फिर सुरजीत नहीं किया जा सकता। कांग्रेस अपने नेताओं और वर्करों का मान यकीनी कर डालती है या नहीं यह उसके भविष्य को प्रभाषित करेगा। जाहिर है कि फिएट की तरफ से लीडरशिप के दिन खत्म हो गए हैं और इस बात का स्पष्टीकरण होना चाहिए कि जो लोग पार्टी हरेक के लिए हर समय खड़े रहे, वह अब इसको क्यों छोड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें हमदर्दी सोनिया गांधी के साथ है, जो अपने जीवन के इस पड़ाव पर सर्वश्रेष्ठ की हकदार थी।  

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!