बड़ी वारदात : वृद्ध की तेजदार हथियारों से हत्या, इलाके में दहशत का माहौल

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 27 Sep, 2024 06:33 PM

big incident old man murdered with sharp weapons

थाना काठगढ़ के अधीन पड़ते गांव सौभूवाल में एक अधेड़ व्यक्ति का तेजदार हथियारों से बेरहमी से कत्ल करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने जानकारी मिलने के बाद शव को कब्जे में लेकर बलाचौर सिविल अस्पताल के मौर्चरी रुम में रखवा दिया है।

नवांशहर  : थाना काठगढ़ के अधीन पड़ते गांव सौभूवाल में एक अधेड़ व्यक्ति का तेजदार हथियारों से बेरहमी से कत्ल करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने जानकारी मिलने के बाद शव को कब्जे में लेकर बलाचौर सिविल अस्पताल के मौर्चरी रुम में रखवा दिया है। पुलिस तथा मौके से मिली जानकारी के अनुसार मृतक रामेश कुमार उर्फ भलवान (60) वर्ष पिछले करीब 25-30 वर्ष से गांव की एक मोटर पर रहता था। उसने एक गाय रखी हुई थी जिसका दूध बेच कर तथा लकड़ी के काम में दलाली करके अपनी रोजी रोटी चलाता था। जानकारी के अनुसार वह किसी अन्य राज्य से यहां आया था अथवा किसी ओर से स्थान से संबंधित था। जानकारी के अनुसार बीती मध्यरात्रि के करीब एक कार में सवार आए दो युवकों ने मोटर पर रह रहे रमेश के साथ मारपीट की। इस दौरान उसने उक्त हमलावरों से बचने के लिए वहां से दौड कर जान बचाने का प्रयास भी किया तथा इस संबंधी पास ही स्थित एक अन्य मोटर पर रहने वाले प्रवासी मजदूर से उसकी जान बचाने की गुहार लगाई परन्तु कार में सवार युवकों ने उसे पुन: घेर लिया तथा उसका तेजदार हथियार से हत्या कर दी। 

वारदात की जानकारी मिलने पर पुलिस पार्टी ने मौके पर पहुंच कर मामले की बारीकी से जांच शुरू कर दी। वहीं वारदात को अंजाम देने वाले अज्ञात कार सवार मार्ग में लगे सी.सी.टी.वी.कैमरों में भी कैद हुए है, जिससे पुलिस सुराग लगाने का प्रयास कर रही है। 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!