पंजाब में यह नैशनल हाईवे एक बार फिर होगा जाम, जानें कब और क्यों?

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 27 Sep, 2022 04:09 PM

amritsar delhi national highway will be jammed once again

किसान संगठन दोआबा किसान कमेटी पंजाब  सर्कल टांडा के सचिव सतपाल सिंह मिर्जापुर, जसप्रीत टांडा, रमनजीत कुमार की अगुवाई में मीटिंग दौरान किसानों की आवाज बुलंद करते हुए केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ एक बार फिर से मोर्चा खोलने की चेतावनी दी है।

टांडा उड़मुड़ (पंडित): किसान संगठन दोआबा किसान कमेटी पंजाब  सर्कल टांडा के सचिव सतपाल सिंह मिर्जापुर, जसप्रीत टांडा, रमनजीत कुमार की अगुवाई में मीटिंग दौरान किसानों की आवाज बुलंद करते हुए केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ एक बार फिर से मोर्चा खोलने की चेतावनी दी है। किसानों ने चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर सरकार ने उनकी सारी मांगें न मानीं तो किसान 29 सितंबर को अमृतसर-दिल्ली नैशनल हाईवे धन्नोवाली फाटक जालंधर में 24 घंटे के लिए धरना लगाने को मजबूर होंगे।

सैंकड़ों की संख्या में पहुंचे किसानों व जथेबन्दी के राज्य प्रधान जंगवीर सिंह चौहान, जनरल सचिव प्रिथपाल सिंह गुराया, अमरजीत कुराला  ने किसानों की मांगों के प्रति आवाज बुलन्द करदे हुए कहा है कि सरकार कुदरती प्रकोप व नकली बीजों के कारण खराब हुई धान की फसल, गन्ने के रेट में सरकार तुरंत 450 रुपए बढ़ौतरी करे और मिलों को 1 नवम्बर से चलाने का सरकार नोटीफिकेशन जारी करे, पराली की सांभ संभाल के लिए सरकार किसानां को राहत 5000 रुपए प्रति एकड़ देने व अन्य मांगें रखी गई हैं। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!