हंसता खेलता परिवार हुआ तबाह, परिवार के 3 सदस्यों ने उठाया खौफनाक कदम

Edited By Kalash,Updated: 24 Jul, 2024 06:11 PM

3 members took a horrifying step

घर के मुखिया की शराब की लत के चलते दंपति में हुए झगड़े में हंसते-खेलते परिवार के 3 सदस्यों द्वारा अपनी जीवन लीला खत्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

नवांशहर (त्रिपाठी): घर के मुखिया की शराब की लत के चलते दंपति में हुए झगड़े में हंसते-खेलते परिवार के 3 सदस्यों द्वारा अपनी जीवन लीला खत्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। नजदीकी गांव मल्लपुर अडका में आज एक महिला तथा उसकी 11वीं में पढ़ने वाली नाबालिग लड़की ने सल्फास की गोलिया निगल ली। जिन्हें नवांशहर के बंगा रोड स्थित एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया।

अस्पताल में महिला के रिश्तेदारी में भाई अमरजीत ने बताया कि उसका जीजा अवतार सिंह जो कारपेंटर का काम करता है शराब पीने का आदि है जिसके चलते वह उसकी बहन सोनिया के साथ अकसर लडाई झगडा करता रहता था। उसने बताया कि आज सोनिया ने अपनी छोटी लड़की को स्कूल भेज दिया जबकि बड़ी लडकी ने अभी स्कूल जाना था कि उसके जीजा ने उसकी बहन के साथ झगड़ना शुरू कर दिया। उसने बताया कि उसकी बहन ने रोज-रोज के कलेश से तंग आ कर अपनी बड़ी लड़की जो नवांशहर के एक स्कूल में प्लस वन में पढती है के साथ सल्फास निगल ली जबकि उसका जीजा उस समय घर पर था।

उसने बताया कि पड़ोस में रहने वाले कुछ लोगों ने उसकी बहन तथा उसकी बेटी को नवांशहर के निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया। उपचार के दौरान पहले उसकी भानजी की मौत हो गई तथा बाद में उसकी बहन सोनिया ने भी दम तौड़ दिया। उसने बताया कि बाद में उसे पता चला कि उसके जीजा अवतार सिंह ने भी कोई जहरीली वस्तु निगल ली है। जिसे उपचार के लिए नवांशहर के सिविल अस्पताल में लाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया।

थाना सदर नवांशहर में तैनात पुलिस के जांच अधिकारी ए.एस.आई. महिन्दर पाल ने बताया कि निजी अस्पताल से मां-बेटी के शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेजा जा रहा है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!