ब्लैकमेल कर फिरौती मांगने वाले 3 गिरफ्तार, एक लाख रुपए बरामद

Edited By Urmila,Updated: 02 Jul, 2022 11:50 AM

3 arrested for demanding ransom for blackmailing one lakh rupees recovered

फगवाड़ा पुलिस ने ब्लैकमेल करने और फिरौती मांगने के आरोप में दो महिलाओं समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। एस.एस.पी. कपूरथला राजबचन सिंह संधू ने बताया कि फगवाड़ा...

फगवाड़ा (जलोटा): फगवाड़ा पुलिस ने ब्लैकमेल करने और फिरौती मांगने के आरोप में दो महिलाओं समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। एस.एस.पी. कपूरथला राजबचन सिंह संधू ने बताया कि फगवाड़ा पुलिस ने सब-इंस्पेक्टर अमनदीप नाहर, मुख्य अधिकारी, सिटी फगवाड़ा थाना के नेतृत्व में तजिंदर सिंह पुत्र स्व. सुहेल सिंह निवासी हरगोबिंद नगर फगवाड़ा की शिकायत पर गिरफ्तार व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा नं. 116 धारा 384, 506, 120 बी तहत थाना सिटी फगवाड़ा में मामला दर्ज किया है। काबू किए गए व्यक्तिों में से बलबीर कौर पत्नी बलबीर सिंह निवासी कुहारपुर जिला होशियारपुर, वंदना पत्नी हरजिंदर कुमर निवासी बहिबुलपुर जिला होशियारपुर व अवतार सिंह पुत्र रेशम सिंह निवासी बहिबलपुर जिला होशियारपुर शामिल हैं। उनके पास से 1 लाख रुपए भी बरामद किए गए हैं और उन्हें आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। उन्होंने बताया कि तजिंदर सिंह द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार गिरफ्तार युवक व युवतियां उसके द्वारा बनाए गए अश्लील वीडियो को जारी करने की धमकी देकर फिरौती की मांग रहे थे।

PunjabKesari

उसने बताया कि उसकी दुकान पर बलबीर कौर का आना-जाना था इसलिए बलबीर कौर ने उसे झांसे में लिया और उससे 30 हजार रुपए उधार लिए। उन्होंने कहा कि जब उन्होंने बलबीर कौर से पैसे वापिस करने की मांग की, तो उन्होंने उसे कुहारपुर गांव आने और पैसे लेने के लिए कहा, जहां अवतार सिंह और वंदना भी मौजूद थे। उन्होंने कहा कि पहली बनाई योजना के तहत बलबीर कौर, वंदना व अवतार सिंह ने उसका जबरन वीडियो बनाकर सार्वजनिक करने की धमकी दी और 5 लाख रुपए की फिरौती मांगी और कहा कि 30 जून को 1 लाख रुपए बस स्टैंड फगवाड़ा में लेकर आए। इसके बाद बाकी 4 लाख रुपए लेने के लिए शिकायतकर्ता को धमकी दी गई, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई की और एक विशेष टीम का गठन किया जिसने तीन ब्लैकमेलर्स को गिरफ्तार कर लिया।

ब्लैकमेल करने वाले फिरौती मांगने वाले आरोपियों से होगी कड़ी पूछताछ: एस.पी. हरिंदरपाल सिंह
फगवाड़ा के एस.पी. हरिंदरपाल सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पुलिस द्वारा ब्लैकमेल करने और फिरौती मांगने के आरोप में गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है और पूरे मामले की गहराई से जांच की जा रही है। यह पूछे जाने पर कि क्या आरोपियों ने पूर्व में कुछ निर्दोष लोगों को ब्लैकमेल किया था और उनसे फिरौती की मांग तो नहीं की थी। उन्होंने कहा कि पुलिस जांच पूरी होने के बाद ही इस बात का पता चलेगा। उन्होंने कहा, "जब तक पुलिस जांच जारी है, किसी भी संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है।" पुलिस की जांच चल रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!