युवक की गोली मारकर हत्या, CCTV कैमरे खंगालने में जुटी पुलिस

Edited By Urmila,Updated: 26 May, 2024 09:24 AM

young man shot dead police busy searching cctv cameras

भुलत्थ रोड पर स्थित गांव मल्लियां में आज सायं करीब 6 बजे दो लोगों के बीच हो हुई तकरार में बीच-बचाव करने गए एक नौजवान की गोलियां लगने से मौत हो गई।

करतारपुर: भुलत्थ रोड पर स्थित गांव मल्लियां में आज सायं करीब 6 बजे दो लोगों के बीच हो हुई तकरार में बीच-बचाव करने गए एक नौजवान की गोलियां लगने से मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर चोटें लगने से घायल हो गया जिसे जालंधर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

इस संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरप्रीत सिंह लाली पुत्र परमजीत सिंह वासी गांव मल्लियां जोकि जे.सी.बी. से मिट्टी की भर्ती डालने का काम करता है और गांव में ही किसी के प्लॉट में मिट्टी डलवा रहा था। उनकी एक ट्रॉली का ड्राइवर ट्रॉली में मिट्टी भरकर प्लॉट में डालने जा रहा था कि रास्ते में सड़क पर एक कार खड़ी थी जिसके बाहर कुछ युवक भी थे।

ट्रॉली ड्राइवर ने उन्हें कार साईड करने को कहा परंतु कथित तौर पर उन्होंने ट्राली को साइड करने से इनकार कर दिया। इस दौरान ट्राली चालक ने अपने मालिक गुरप्रीत सिंह लाली को फोन करके मौके पर बुला लिया, जहां कार सवार लोगों की गुरप्रीत सिंह से बहस हो गई। इसी दौरान पास ही रह रहे गुरप्रीत सिंह के चचेरे भाई मनजिंदर सिंह पुत्र अजीत सिंह को इस संबंधी पता चला तो वह भी मौके पर आ गया। इसी बीच कार चालकों ने गोली चला दी। गोलियां लगने से मनजिंदर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया तथा गुरप्रीत सिंह को जख्मी कर दिया। उन्हें तुरंत जालंधर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां मनजिंदर सिंह की मौत हो गई और गुरप्रीत सिंह गंभीर रूप से घायलावस्था में दाखिल है।

ग्रामीणों ने बताया कि मनजिंदर सिंह बहुत ही सरल स्वभाव के व्यक्ति थे और किसानी करते थे। उनकी दो बेटियां हैं और एक लड़का है जो अभी छोटे हैं। इस संबंध में पुलिस से संपर्क करना चाहा परंतु संपर्क नहीं हो सका। पता लगा है पुलिस द्वारा गांव में जानकारी जुटाई जा रही है और गांव में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे खंगाले जा रहे हैं। गौरतलब है कि इन चुनाव के दिनों में पुलिस द्वारा लाइसैंसी हथियारों को जमा कराया जाता है, लेकिन फिर भी सरेआम इस तरह से फायरिंग करने वाले लोगों के कारण गांव में दहशत और गम का माहौल है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!