शराब पीने से रोकती थी पत्नी, गुस्से में आकर पति ने दिया ऐसी वारदात को अंजाम

Edited By Tania pathak,Updated: 17 Apr, 2021 01:15 PM

wife stop drinking alcohol in anger husband did such incident

पत्नी की तरफ से अपने पति को शराब पीने से रोकने पर गुस्से में आए पति ने अपने ही...

अमृतसर (सुमित): अमृतसर के नमक मंडी गली कंधांरियां में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां पत्नी की तरफ से अपने पति को शराब पीने से रोकने पर गुस्से में आए पति ने अपने ही तीन मंजिला घर को आग लगा दी। शराब के कारण दोनों पति-पत्नी में रोज़मर्रा की लड़ाई होती थी, जिस कारण गुस्से में आए सिरफिरे पति ने मकान को आग लगाकर जला दिया, जिससे इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। 

पत्रकार को जानकारी देते हुए पीड़ित संगीता ने बताया कि उसका पति रोज़मर्रा ही शराब पीकर घर आता है और रोजाना ही घर में इस बात को लेकर झगड़ा होता रहता है। उसने बताया कि दो हफ़्ते पहले ही उसके पति ने शराब पीकर उसे घर से निकाल दिया था, जिसके बाद उसने अपने घर के नजदीक ही एक मकान किराए पर लेकर वह रहती है। बीते दिन जब उसका पति फिर शराब पी कर घर आया तो पत्नी की तरफ से फिर रोकने पर शराबी पति ने गुस्से में आ कर अपने तीन मंजिला मकान को आग लगा दी। पति की इस हरकत से परेशान पीड़ित पत्नी पुलिस से इंसाफ की गुहार लगा रही है। 

दूसरी तरफ इस घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कहा कि उनको अमृतसर की नमक मंडी के नजदीक एक घर को आग लगने की सूचना मिली थी। फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच कर आग को काबू कर लिया, जिससे कोई जानी नुक्सान नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि उनकी की तरफ से आग लगने के कारणों को जानने की कोशिश की जा रही है और जिसके बाद ही बनती कार्यवाही की जाएगी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!