प्रेम में बन रहा था रोड़ा, आशिक के साथ मिलकर करवा दिया पति का कत्ल

Edited By Sunita sarangal,Updated: 19 Apr, 2020 03:57 PM

wife killed her husband along with lover

पुलिस ने मृतक जोरावर सिंह के कत्ल केस की गुत्थी सुलझाने का दावा किया है। पत्नी ने आशिक से पति को मौत के घाट उतरवाया था। हत्यारा मृतक की सगी मासी का बेटा निकला......

फिल्लौर(भाखड़ी): पुलिस ने मृतक जोरावर सिंह के कत्ल केस की गुत्थी सुलझाने का दावा किया है। पत्नी ने आशिक से पति को मौत के घाट उतरवाया था। हत्यारा मृतक की सगी मासी का बेटा निकला जिसके उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध थे।

प्राप्त सूचना के अनुसार नजदीकी गांव रसूलपुर के रहने वाले जोरावर सिंह की शादी 5 वर्ष पहले नजदीकी गांव की नवदीप कौर (25) के साथ हुई थी। उनका 3 वर्ष का एक बेटा भी है। नवदीप कौर के उसके पति के मासी के बेटे सुखदेव सिंह जो ज्यादातर विदेश में रहता है के साथ अवैध प्रेम संबंध बन गए। सुखदेव की पत्नी के साथ अनबन रहती थी और इसी वर्ष उसका तलाक हो गया। तलाक के बाद बेशक वह वापस विदेश लौट गया परंतु उन दोनों में प्यार का रिश्ता और भी ज्यादा गहरा हो गया और वे फोन के माध्यम से एक-दूसरे के संपर्क में रहते। इस दौरान नवदीप कौर ने सुखदेव के साथ मिल कर योजना बनाई कि क्यों न पति जोरावर को खत्म कर वे दोनों जिंदगी इकट्ठे बिताएं जिस पर सुखदेव भी तैयार हो गया और जोरावर को मारने की योजनाएं बननी शुरू हो गईं।

मौसेरे भाई को मारने के लिए सुखदेव विदेश से आया पंजाब
सुखदेव जो काम के संबंध में विदेश गया हुआ था अपनी ही मौसी के बेटे को मौत के घाट उतार कर उसकी पत्नी के साथ आगे की जिंदगी गुजारने के लिए विदेश से अपने गांव पंजाब पहुंच गया और उस दिन का इंतजार करने लग पड़ा जब वह अपने मौसेरे भाई को मौका पाकर मौत के घाट उतार सके।

पति को मारने के लिए शादी में ले जाकर खूब पिलाई शराब
नवदीप कौर ने अपने आशिक सुखदेव को बताया कि उसके रिश्ते में पड़ती बहन की शादी है और वह 21 मार्च को मुकंदपुर थाना में पड़ते गांव में पति जोरावर के साथ शादी में हिस्सा लेने जाएगी वह भी वहीं शादी में आ जाए। वहां खुशी का माहौल देखते हुए जोरावर को खूब शराब पिलाएं जिससे उसे मारते वक्त वह बचने के लिए मुकाबला न कर सके। दोनों ने ऐसा ही किया सुखदेव ने शादी में पहुंच कर वहां जोरावर को खूब शराब पिलाई, जब वह पूरी तरह से नशे में टल्ली हो गया तो वह उसे घुमाने के लिए बाहर ले गया। वहां मौका पाकर उसने चाकू निकाल जोरावर की गर्दन और शरीर की अन्य नसें काट दीं। जोरावर को मार कर उसकी लाश को ठिकाने लगाने के लिए सुखदेव ने पहले से ही अपने एक दोस्त दलजिंदर को अपने साथ मिलाया हुआ था। जोरावर को मार कर वह दलजिंदर के साथ स्कूटर पर बैठ कर दोबारा शादी में भाग लेने के लिए पहुंच गया।  

पत्नी ने ही पुलिस के पास अज्ञात लोगों के विरुद्ध दर्ज करवाया मुकद्दमा
मुकंदपुर पुलिस को जब जोरावर की बुरी तरह से कटी लाश मिली तो उसकी पत्नी नवदीप कौर ने पुलिस को शिकायत कर गुमराह करते हुए अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकद्दमा दर्ज करवा दिया। उसने बताया कि वे पति-पत्नी शादी में भाग लेने आए थे। जब उसका पति शराब पीने के बाद बाहर घूमने गया तो न जाने किन लुटेरों ने लूट के मकसद से उसके पति को मौत के घाट उतार दिया और उसका मोबाइल व नकदी भी ले गए, जबकि हत्यारे सुखदेव ने ही जोरावर को मारने के बाद उसकी जेब से 2500 रुपए व मोबाइल फोन निकाला था। पुलिस ने कड़ी मेहनत कर कत्ल के रहस्य से पर्दा उठाते हुए मृतक की पत्नी नवदीप कौर, उसके प्रेमी सुखदेव और इस कत्ल में शामिल उसके दोस्त दलजिंदर सिंह पुत्र हरबंस सिंह को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!