Vigilance Action : रिश्वत लेता क्लर्क रंगे हाथों काबू, केस दर्ज

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 25 May, 2023 09:05 PM

vigilance action clerk caught red handed taking bribe

पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने भ्रष्टाचार विरोधी मुहिम के दौरान आज फुटकर शाखा, तहसील कार्यालय, संगरूर में तैनात क्लर्क अंकित गर्ग को 7,000 रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू किया है।

संगरूर (यादविंदर, सिंगला): पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने भ्रष्टाचार विरोधी मुहिम के दौरान आज फुटकर शाखा, तहसील कार्यालय, संगरूर में तैनात क्लर्क अंकित गर्ग को 7,000 रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू किया है। इस मामले में उसके साथी और सह दोषी कृष्ण कुमार जूनियर सहायक के विरुद्ध भी रिश्वत मांगने का केस दर्ज किया है। इस संबंधी विजीलैंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि उक्त कर्मचारियों के विरुद्ध रिश्वतखोरी का यह मामला संगरूर के एक आईलैट्स इंस्टीच्यूट के मालिक हरकीरत सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया है।

जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि उक्त शिकायतकर्त्ता ने विजीलैंस ब्यूरो से सम्पर्क कर दोष लगाया है कि उक्त कार्यालय के क्लर्क अंकित गर्ग और जूनियर सहायक कृष्ण कुमार ने उसके इंस्टीच्यूट के लिए जिला प्रशासन से लाइसैंस प्राप्त करने संबंधी रिपोर्ट उसके पक्ष में देने के बदले रिश्वत के तौर पर 20,000 रुपए की मांग की, परन्तु सौदा 12,000 रुपए में तय हुआ। शिकायतकर्त्ता ने आगे बताया कि उक्त मुलजिम रिश्वत की पहली किश्त के तौर पर 5,000 रुपए पहले ही ले चुके हैं और बाकी रकम की मांग कर रहे हैं। जिसके बाद विजीलैंस ने जाल बिछाकर दोषी अंकित गर्ग को दो सरकारी गवाहों की हाजिरी में 7,000 रुपए की रिश्वत लेते हुए मौके पर ही काबू कर लिया। दोनों के खिलाफ विजीलैंस ब्यूरो के थाना पटियाला में मामला दर्ज कर लिया है तथा आगे की जांच जारी है।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!