केंद्रीय गृह मंत्रालय ने Sushil Rinku और Sheetal Angural को दी Y+ सुरक्षा

Edited By Vatika,Updated: 02 Apr, 2024 10:25 AM

union home ministry gives y security to sushil rinku and sheetal angural

पंजाब सरकार के इस कदम के बाद केंद्र सरकार ने उन्हें वाई प्लस सुरक्षा मुहैया करवाई है।

जालंधर: हाल ही में भाजपा में शामिल हुए जालंधर लोकसभा हलके के सांसद सुशील रिंकू और वैस्ट विधानसभा हलके से विधायक शीतल अंगुराल को केंद्र सरकार ने वाई प्लस सुरक्षा मुहैया करवाई है। दोनों नेता इस समय नई दिल्ली में हैं लेकिन गृह मंत्रालय ने सुरक्षाकर्मी उनके घर भेज दिए हैं। सूत्रों के मुताबिक सांसद सुशील रिंकू की सुरक्षा में कुल 18 और विधायक शीतल अंगुराल की सुरक्षा में 11 सुरक्षाकर्मी तैनात होंगे।

उल्लेखनीय है कि आम आदमी पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल होने के बाद पंजाब सरकार ने रिंकू और अंगुराल की सुरक्षा में कटौती कर दी थी। दोनों नेताओं ने बीते दिनों केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात के दौरान उनके समक्ष इस मुद्दे को रखा था जिसके बाद गृह मंत्रालय ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी।

वर्णनीय है कि भाजपा में शामिल होने के बाद आम आदमी पार्टी के कार्यकर्त्ताओं ने सांसद सुशील रिंकू और शीतल अंगुराल के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया था और पुतला फूंका था। इसके अलावा दोनों नेताओं के घरों को जाती सड़क पर लगे साइन बोर्ड भी तोड़ दिए थे। इसके बावजूद पंजाब सरकार ने उनकी सुरक्षा में कटौती कर दी। पंजाब सरकार के इस कदम के बाद केंद्र सरकार ने उन्हें वाई प्लस सुरक्षा मुहैया करवाई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!