Video: ससुराल परिवार ने की बड़ी गाड़ी की मांग, गम में नवविवाहित ने खाया जहर, मौत

Edited By Vaneet,Updated: 28 Nov, 2019 02:00 PM

यदि आप बड़ी गाड़ी नहीं दे सकते तो अपनी लड़की को भी साथ ले जाओ।....

भोगपुर(सूरी): थाना भोगपुर के गांव भटनूरा लुबाना में एक नवविवाहित ने ससुराल परिवार की तरफ से दहेज की मांग किए जाने से परेशान होकर जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

6 महीने पहले हुई थी शादी 
जानकारी के अनुसार मृतक लड़की मनदीप कौर का सिर्फ छह महीने पहले गांव के ही निवासी सुरिन्दर सिंह पुत्र बलविन्दर सिंह के साथ विवाह हुआ था। विवाह के एक हफ्ते बाद ही सुरिन्दर पुर्तगाल चला गया। सुरिन्दर के विदेश चले जाने के बाद मनदीप सास अमरजीत कौर और ननद हरजीत कौर के साथ ससुराल परिवार के घर में रह रही थी। मनदीप की सास और ननद ने उसे दहेज लाने के लिए तंग परेशान करना शुरू कर दिया। मनदीप ने इस संबंधी अपनी माता को सारी बात बताई। मनदीप की माता औरताया सास और ननद के साथ बात करने के लिए उनके घर गए तो सास और ननद ने दहेज में बड़ी गाड़ी देने की मांग की। 

बड़ी गाड़ी नहीं दे सकते तो अपनी लड़की को ले जाओ
उसी समय मनदीप के पति का विदेश से फोन आया और उसने मनदीप के परिवार को कहा कि यदि आप बड़ी गाड़ी नहीं दे सकते तो अपनी लड़की को भी साथ ले जाओ। इसके बाद मनदीप के परिवार ने कई बार उसके ससुराल परिवार को समझाने की कोशिश की, परन्तु सास और ननद की तरफ से मनदीप को तंग परेशान करने का सिलसिला लगातार जारी रहा। मंगलवार बाद दोपहर मनदीप के पिता को उसकी कनाडा में रहती बेटी का फोन आया और उसने बताया कि मनदीप ने जहर खा लिया है। 

ससुराल घर में तड़प रही थी मनदीप
मनदीप के पिता ने घर फोन करके बताया तो मनदीप की माता उसके ससुराल घर पहुंची तो मनदीप तड़प रही थी और बचाने के लिए दोहई दे रही थी, परन्तु उसकी सास और ननद ने उसकी कोई परवाह नहीं की। मनदीप की माता ने किसी तरह मनदीप को सरकारी अस्पताल काला बकरा पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते उसे जालंधर रैफर कर दिया और जालंधर अस्पताल से उसे लुधियाना के एक निजी अस्पताल भेज दिया गया जहां देर रात मनदीप ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 

पुलिस ने पति, सास, ननद के खिलाफ किया केस दर्ज
भोगपुर पुलिस ने मृतका की माता के बयानों के आधार पर उसके पति सुरिन्दर सिंह, सास अमरजीत कौर और ननद हरजीत कौर खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस की तरफ से दोषियों को काबू करने के लिए मनदीप के ससुराल घर रेड की तो लोगों ने बताया कि कल रात मनदीप की मौत की खबर आने के बाद उसकी सास और ननद फरार हो गई हैं और उसका पति विदेश में है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!