गर्दन पर चाकू रख बच्चे को किडनैप करने का प्रयास, CCTV खंगाल रही पुलिस

Edited By Vaneet,Updated: 11 Feb, 2020 01:23 PM

try to kidnap the child by placing a knife on the neck

किचलू नगर में दुकान पर सामान लेने के लिए जा रहे 10 साल के बच्चे को एक व्यक्ति ने किडनैप करने की कोशिश की...

लुधियाना(राज): किचलू नगर में दुकान पर सामान लेने के लिए जा रहे 10 साल के बच्चे को एक व्यक्ति ने किडनैप करने की कोशिश की। उसने बच्चे की गर्दन पर चाकू रख दिया और उसे अपने साथ चलने के लिए कहा। मगर बच्चे ने चिल्लाना शुरू कर दिया। घर पास में ही था, इसलिए पिता बाहर आया और आसपास के लोग इक्ट्ठा हो गए। यह देखकर किडनैपर मौके से फरार हो गया। सूचना पुलिस को दी गई। थाना पी.ए.यू. के अंतर्गत चौकी किचलू नगर की पुलिस मौके पर पहुंची। परिवार की शिकायत लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

वारदात रात करीब 8.30 बजे की है। सिक्योरिटी गार्ड का काम करने वाले भूपिंद्र सिंह किचलू नगर फ्लैट में अपने परिवार के साथ रहता है। उसने अपने 10 साल के बेचे जसप्रीत सिंह को इलाके में स्थित दुकान पर कोई सामान लेने के लिए भेजा था। जब वह दुकान पर जा रहा था, तब बच्चे को एक व्यक्ति ने रोक लिया। जिसने शॉल ओढ़ रखी थी। उसने बच्चे के गर्दन पर तेजधार हथियार रख उसे ले जाने की कोशिश की। मगर डर कर बच्चे ने शेर मचाना शुरू कर दिया था। शोर सुनकर पर भूपेंद्र सिंह बाहर आया।

मगर तब तक व्यक्ति फरार हो गया था। 10 साल के जसप्रीत सिंह ने पिता को बताया कि उक्त व्यक्ति उसे अपने साथ चलने के लिए कह रहा था। उïधर, चौकी किचलू नगर की इंचार्ज गुरशिंदर कौर का कहना है कि पुलिस ने शिकायत लिख ली है। आसपास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे चैक किए जा रहे है। अभी जांच चल रही है, जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!