इंसानियत पर धब्बा है ये युवक, मंगेतर ने रिश्ता तोड़ा तो कर दिया ये कांड...

Edited By Radhika Salwan,Updated: 12 Jul, 2024 02:43 PM

this young man is a blot on humanity when his fiancée

लड़की की शिकायत पर थाना सिटी में एक महिला और उसके साथी के खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया है।

कपूरथला- एक युवक द्वारा उसकी मंगेतर की निजी तस्वीरें वायरल करने की धमकी देने का मामला सामने आया है। लड़की की शिकायत पर थाना सिटी में एक महिला और उसके साथी के खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया है। जांच अधिकारी इंस्पेक्टर सोनमदीप कौर ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शिकायतकर्ता लड़की ने बताया कि कुछ समय पहले उसका उक्त युवक के साथ रिश्ता हुआ था। रिलेशनशिप के दौरान उनकी और उनके मंगेतर की तस्वीरें और वीडियो बनाई गई थीं। इसमें उनकी कुछ निजी तस्वीरें और वीडियो भी बनाई थीं। शिकायतकर्ता लड़की ने यह भी कहा कि उनका रिश्ता किसी कारण से टूट गया लेकिन पता नहीं चला कि उसकी निजी तस्वीरें ज्योति सोहल उर्फ ​​राजवीर कौर निवासी गांव संगल सोहल, जालंधर तक पहुंच गईं। ज्योति सोहल ने उसे फोन पर बताया कि उसके पास उसकी और उसके मंगेतर की निजी तस्वीरें हैं और वह उनकी तस्वीरों को गलत तरीके से इंस्टाग्राम पर फैला देगा और ज्योति ने उसे बदनाम करने की धमकी दी।

Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल की कीमत में बदलाव, जानें Latest Rate

पीड़ित लड़की की शिकायत पर थाना सिटी पुलिस ने आरोपी राजवीर कौर उर्फ ​​ज्योति निवासी गांव संगल सोहल और नवजोत सिंह उर्फ ​​मनी बाबा निवासी गांव मुश्कवेद के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी सोनमदीप कौर मामले की गंभीरता से जांच कर रही हैं। हालांकि, अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!