तेजधार हथियार की नोक पर करते थे लूटपाट, गिरोह की महिला सदस्य समेत 5 गिरफ्तार

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 05 Sep, 2024 11:22 PM

they used to rob at gunpoint 5 arrested including a female gang member

थाना साहनेवाल की पुलिस ने शराब के ठेके पर लूटपाट करने वाले गिरोह के 5 सदस्यों को गिरफ्तार किया है जिनमें एक महिला भी शामिल है।

साहनेवाल : थाना साहनेवाल की पुलिस ने शराब के ठेके पर लूटपाट करने वाले गिरोह के 5 सदस्यों को गिरफ्तार किया है जिनमें एक महिला भी शामिल है। यह गिरोह धारदार हथियार की नोक पर लूट की वारदातों को अंजाम देता था। इस संबंध में ए.सी.पी. साऊथ गुरइकबाल सिंह, थाना प्रमुख साहनेवाल इंस्पैक्टर जगदेव सिंह और चौकी कंगनवाल प्रभारी मेवा सिंह ने बताया कि जंग सिंह पुत्र श्रीधीर सिंह निवासी गांव बहलोलपुर, लुधियाना ने पुलिस को बताया कि 26 अगस्त को रात करीब 9 बजे रात को मोटरसाइकिल सवारों ने जसपाल बांगर में उसकी कंपनी के शराब विक्रेता को डराकर नकदी से भरा बैग छीन लिया और मौके से भागने में सफल रहे।

जंग सिंह की शिकायत पर थाना साहनेवाल पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना अध्यक्ष जगदेव सिंह और चौकी प्रभारी मेवा सिंह की पुलिस टीम ने जांच के दौरान तेजधार हथियारों की नोक पर लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के 5 सदस्यों को गिरफ्तार किया है जिसमें 2 कथित आरोपी मां-बेटे हैं। ए.सी.पी. गुरइकबाल सिंह ने बताया कि प्रारंभिक जांच के दौरान पुलिस ने आरोपियों से 15 मोबाइल फोन, 2 गिफ्ट, 1 रॉड, 1 खिलौना पिस्तौल, 1 मोटरसाइकिल स्प्लैंडर, जुपिटर स्कूटर और एक स्प्लैंडर मोटरसाइकिल बिना नंबर बरामद किया है।

ए.सी.पी. ने बताया कि आरोपियों की पहचान सरबजीत सिंह उर्फ ​​साबी पुत्र अधमन लाल निवासी आदर्श कॉलोनी, डाबा, सुमित वर्मा उर्फ ​​सुमित पुत्र जिंदर वर्मा निवासी लुहारा कॉलोनी, बरोटा रोड, शिमलापुरी, लुधियाना, हरजिंदर सिंह उर्फ ​​रोमा, अर्जन सिंह निवासी लुहारा कॉलोनी, डाबा, सहबाज खान उर्फ ​​सुभाष पुत्र निशाद खान निवासी काली का घर, सुंदर नगर, डाबा और तमन्ना खान पत्नी निशाद खान निवासी काली का घर, सुंदर नगर, डाबा के रूप में हुई है।

2 शातिर खिलाड़ी भी हुए गिरोह में शामिल

ए.सी.पी. गुरइकबाल सिंह ने बताया कि इस गिरोह में 2 शातिर खिलाड़ी भी शामिल हैं, उनके खिलाफ पहले भी पुलिस में मामले दर्ज हो चुके हैं। इनमें सरबजीत सिंह उर्फ ​​साबी के खिलाफ मादक पदार्थ तस्करी के 2 मामले 2017 और 2021 में डाबा थाने में दर्ज हैं। इसके साथ ही सहबाज खान उर्फ ​​सुभाष के खिलाफ थाना डाबा में 2022, थाना साहनेवाल में 2022 और थाना डिवीजन नंबर 6 में 2023 में चोरी और डकैती के 3 मामले दर्ज हैं। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!