रैली में गरजे सिद्धू मूसेवाला, 'गैंगस्टर' कहने वालों को दिया करारा जवाब

Edited By Kamini,Updated: 22 Dec, 2021 07:27 PM

sidhu musewala at the rally gave a reply to those who called him  gangster

गिद्दड़बाहा रैली में संबोधन करते सिद्धू मूसेवाला ने गैंगस्टर कहने वालों पर करारा हमला बोला और बड़े सवाल खड़े किए हैं। दरअसल कांग्रेस .........................

गिद्दड़बाहा: गिद्दड़बाहा रैली में संबोधन करते सिद्धू मूसेवाला ने गैंगस्टर कहने वालों पर करारा हमला बोला और बड़े सवाल खड़े किए हैं। दरअसल कांग्रेस में शामिल होते ही विरोधियों ने सिद्धू मूसेवाला को लेकर तरह-तरह के व्यंग्य करने और आरोल लगाने शुरू कर दिए थे। सिद्धू ने कैप्टन अमरिंदर सिंह को घेरते कहा कि वह कांग्रेस में शामिल हुआ था तो कैप्टन ने कहा कि पार्टी ने गैंगस्टर शामिल कर लिया है। उन्होंने कैप्टन से सवाल करते हुए कहा कि 2017 से 2021 तक तो  गैंगस्टर पार्टी में नहीं था तो आपने राज्य के लिए क्या किया। मूसेवाला ने कैप्टन को कहा कि वह बहुत समझदार और बुद्धिमान नेता थे तो पंजाब की भलाई के लिए क्या किया।

सिद्धू मूसेवाला ने सुखबीर बादल को भी लपेटे में लेते हुए बड़ा बयान दिया। कुछ दिन पहले सुखबीर बादल ने कहा था कि उनकी सरकार बनने पर सिद्धू मूसेवाला का हरेक महीने अखाड़ा लगवाया जाएगा। इस बयान पर पलटवार करते सिद्धू मूसेवाला ने कहा कि मेरे हाथ पर पैसे रखो और एक फोन करो वह अपने आप आ जाएंगे अखाड़ा लगाने। सिद्धू ने कहा कि यह उनका काम है और काम करने में कोई शर्म नहीं।

 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!