इस पुल के नीचे चलता है जिस्मफरोशी का धंधा, सरेआम बिकता है नशा

Edited By Vatika,Updated: 29 Jul, 2020 03:31 PM

racket disclose in amritsar

पंजाब सरकार, पंजाब पुलिस प्रशासन जहां राज्य भर को नशा मुक्त होने के दावे करते हैं। वहीं शहर में पुलिस की नाक तले सरेआम बीच बाजार में नशों का वितरण होने के साथ वेश्यवृत्ति का धंधा जोरों से चल रहा है

अमृतसर (दीपक): पंजाब सरकार, पंजाब पुलिस प्रशासन जहां राज्य भर को नशा मुक्त होने के दावे करते हैं। वहीं शहर में पुलिस की नाक तले सरेआम बीच बाजार में नशों का वितरण होने के साथ वेश्यवृत्ति का धंधा जोरों से चल रहा है, यानि पहले नशा करो फिर अपनी हवस को युवा महिला के संग पूरा करो।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक नशे के वितरण का उक्त अड्डा हालगेट के बाहर सामने बने नए पुल के नीचे, सब्जी मंडी के सामने स्थित है। दिन को अंधेरे की आड़ में यहा नशा सरेआम बिकता है। आवारा लोग स्मैक, गांजा पीने के अलावा इंक रिमूव्यट का खुलेआम सड़कों के दोनों तरफ सेवन करके घूमते हैं व रात के अंधेरे में आस-पास के दफ्तरों और दुकानों में चोरियां करते हैं।

PunjabKesari

इस पुल के नीचे के ऊंची जगह पर एक युवा महिला रोजाना बैठकर नशा बेचने का धंधा करती है और वेश्यावृत्ति का धंधा भी करती है। बारिश के दौरान इस जगह पर नशे का धंधा 24 घंटे लगातार चलता है, जबकि अधिकतर नशेबाज प्रयासी लोगों के लिए यह राहत शिविर माना जाता है। हैरानी की बात तो यह है कि भंडारी पुल के नीचे उतर कर जब हालगेट को जाते हैं तो इस रास्ते से पुलिस की कई गाडिय़ां रोजाना गुजरती हैं, जबकि हालगेट के बाहर व नजदीक शिवाला मंदिर पर पुलिस कर्मी तैनात होते हैं, पर इस अवैध अड्डे को अनदेखा कर दिया जाता है। इन लोगों की बढ़ती हुई संख्या के कारण कोरोना फैलने का भी डर है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!