पंजाब कांग्रेस प्रधान राजा वड़िंग को मिली जान से मारने की धमकी!

Edited By Kamini,Updated: 23 Nov, 2022 02:53 PM

punjab congress chief raja warring received death threats

पंजाब कांग्रेस प्रधान राजा वड़िंग को जान से मारने की धमकी मिली है।

लुधियाना (नरिंदर महिंद्रा) : पंजाब कांग्रेस प्रधान राजा वड़िंग को जान से मारने की धमकी मिली है। राजा वड़िंग ने खुद इस बात का दावा किया है कि सोशल मीडिया के जरिए जान से मारने की धमकियां मिल रही है। दरअसल, लुधियाना पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष राजा वड़िंग ने कानून व्यवस्था को लेकर एक बार फिर आम आदमी पार्टी की मौजूदा सरकार पर निशाना साधा है।

इस दौरान उन्होंने कहा कि पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है और आए दिन धमकियां दी जा रही हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें भी जान से मारने की धमकी भी मिल रही है। उन्होंने कहा कि पंजाब के हालात तालिबान राज्य जैसे हैं। वहीं जब अजनाला में 'आप' कार्यकर्ता की वायुसेना पर फायरिंग का वीडियो वायरल हुआ तो उन्होंने कहा कि अगर वह किसी पार्टी के चहेते हैं तो भी कार्रवाई होनी चाहिए। कानून सबके लिए एक है। 

किसानों के बारे में पूछे जाने पर वड़िंग ने कहा कि किसानों और सरकार के बीच बातचीत होनी चाहिए और किसानों की मांगें जायज हैं। लेकिन किसानों को भी लोगों को बेवजह परेशान नहीं करना चाहिए। पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वह लगातार कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे हैं, उन्होंने कहा कि इस बार जमीनी स्तर से जुड़े कार्यकर्ताओं को ही टिकट दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि इस बार किसी को टिकट नहीं मिलेगा। इसके अलावा राजा वारिंग ने गुजरात और हिमाचल चुनाव को लेकर कहा कि पंजाब का पैसा विज्ञापन नीति पर खर्च किया जा रहा है. वारिंग ने कहा कि वह लिखित में देने को तैयार हैं कि उन्हें हिमाचल में एक भी सीट नहीं मिलेगी. हरियाणा चुनाव में हार को लेकर भी केजरीवाल पर निशाना साधा गया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!