Patiala : सरेआम चल रहा था यह अवैध कारोबार, पुलिस की रेड पड़ते ही मची खलबली

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 14 Jul, 2024 06:29 PM

patiala police action against those involved in illegal lottery

पटियाला पुलिस ने लाटरी व सट्टेबाजी का गैर कानूनी धंधा करने वालों पर शिकंजा कसा गया है।

पटियाला (अत्री) : आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद सरकार के द्वारा सख्त कदम उठाते हुए शहर में चल रहे अवैध लॉटरी और सट्टेबाजी के धंधे पर पूरी तरह से लगाम लगा दी गई थी लेकिन अब कुछ समय पहले दोबारा से अवैध सट्टेबाजी और लॉटरी का धंधा करने वालों के द्वारा रेलवे स्टेशन, भारत नगर,  फ्लाई ओवर के नजदीक दुकान खोलकर अवैध ढंग से लॉटरी और सट्टेबाजी का धंधा शुरू कर दिया गया था। इसके बारे में एसपी सिटी डॉक्टर सरफराज आलम से फोन पर  संपर्क करने पर उनके द्वारा तुरंत कार्यवाही  करते हुए लॉटरी और सट्टेबाजी का धंधा करने वालों के खिलाफ कार्यवाही करने के आदेश दे दिए गए और कुछ ही समय में अवैध ढंग से खोली गई दुकानों पर रेड हो गई और दुकान बंद हो गई।

 यह भी पढ़ें- पंजाब में खतरनार गैंग के 5 गुर्गे गिरफ्तार, हत्या जैसी वारदातों में थे शामिल

गरीब आदमी की लूट की जाती है लॉटरी और सट्टेबाजी की दुकानों पर
 शहर में अलग-अलग जगह पर खोली गई अवध लॉटरी और सैट बाजी  का काम करने वालों के द्वारा गरीब लोगों की लूट की जाती है। यहां पर जिक्रयोग्य है कि उक्त लॉटरी और सट्टेबाजी का धंधा करने वालों के द्वारा 1 से लेकर 10 नंबर तक लॉटरी के नंबर निकाले जाते हैं और जिस नंबर पर सबसे कम पैसे लगे होते हैं। उस नंबर को निकाल दिया जाता है। इस तरह से ही  सट्टेबाजी में भी गरीब लोगों की लूट की जाती है और इस पूरे धंधे में जहां गरीब लोग लूटते रहते हैं। वहीं  यह अवैध धंधा करने वाले अमीर होते जाते हैं।

यह भी पढ़ें- जालंधर में मशहूर Salon मालिक की दर्दनाक मौ'त, युवा पीढ़ी में शोक की लहर
 
 पंजाब केसरी करेगा और भी खुलासे 
एसपी सिटी डॉक्टर सरफराज आलम के साथ संपर्क करके   रेलवे स्टेशन और उसके नजदीक चल रहे अवैध लॉटरी और सट्टेबाजी के धंधे को बंद करवाने के बाद पंजाब केसरी के द्वारा आने वाले दिनों में शहर के अलग-अलग हिस्सों में चल रहे सट्टेबाजी के के धंधे के बारे में और भी कई खुलासे किए जाएंगे और इस अवैध धंधे को बंद करवाया जाएगा

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!