सोशल मीडिया पर Amritpal की इस Viral Photo का असल सच आया सामने

Edited By Vatika,Updated: 25 Mar, 2023 12:06 PM

operation amritpal singh

शख्स अमृतपाल नहीं, बल्कि सिप्पी धीमान है।

संगरूर: "वारिस पंजाब दे" संगठन के प्रमुख अमृतपाल सिंह के फरार होने के बाद कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसी बीच मोटरसाइकिल पर बैठे अमृतपाल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। बताया जा रहा था कि मोटरसाइकिल के पीछे गुलाबी पगड़ी बांधकर बैठा शख्स अमृतपाल है, लेकिन अब इस तस्वीर की असल सच्चाई सामने आ गई है। दरअसल, मोटरसाइकिल के पीछे बैठने वाला शख्स अमृतपाल नहीं, बल्कि सिप्पी धीमान है।

उक्त युवक खुद मीडिया के सामने आया है और उसने कहा है कि उसने इसके खिलाफ संगरूर के लोंगोवाल थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी तस्वीर का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है। उक्त युवक लोंगोवाल का रहने वाला है और यहां M.tech की पढ़ाई कर रहा है।

सिप्पी धीमान ने कहा कि उनकी तस्वीर वायरल हो रही है, जबकि उसकी शक्ल अमृतपाल से बिल्कुल मेल नहीं खाती और जहां तक ​​गुलाबी पगड़ी की बात है तो इसे कोई भी पहन सकता है। इस बारे लौंगोवाल नगर परिषद की अध्यक्ष परमिंदर कौर बराड़ ने कहा कि पीड़ित हमारे गांव का रहने वाला है और गरीब परिवार से है। वह लौंगोवाल में ही कॉलेज में पढ़ता है और जो तस्वीर शेयर की जा रही है उससे उसका कोई लेना-देना नहीं है। वहीं पुलिस द्वारा इस मामले संबंधित एफ. आई.आर. दर्ज कर ली गई है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!