सर्वदलीय बैठक बुलाने के लिए न तो समय और न ही जरूरत: कैप्टन

Edited By Vatika,Updated: 07 Apr, 2020 03:10 PM

neither time nor need to call an all party meeting captain

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने कोरोना वायरस के कारण मौजूदा संकट से निपटने के लिये सर्वदलीय बैठक बुलाने की शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने कोरोना वायरस के कारण मौजूदा संकट से निपटने के लिये सर्वदलीय बैठक बुलाने की शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल की मांग को सिरे से खारिज करते हुए  कहा है कि इसके न तो समय है और न ही इसकी जरूरत है।

PunjabKesari

कैप्टन सिंह ने कहा कि बादल द्वारा गत पांच अप्रैल को उन्हें लिखे पत्र में उठाए गए मसलों पर राज्य सरकार पहले ही प्रभावी ढंग से कदम उठा रही है। उन्होंने सर्वदलीय बैठक बुलाने की माँग को लेकर कहा कि इस समय राज्य एक मुश्किल दौर से गुजर रहा है और कोरोना वायरस की महामारी ने सारा जनजीवन अस्त-व्यस्त करके रख दिया है। उन्होंने कहा कि कोरोना जैसी बड़ी चुनौती के खिलाफ लड़ाई प्रभावी और चरम पर चल रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार का समूचा प्रशासन, गैर-सरकारी सामाजिक संस्थान, धार्मिक संस्थाएं और राजनीतिक पाटिर्यों के साथ-साथ पंजाब का हर नागरिक इस मुहिम में तनमन से अपना योगदान दे रहा है।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि रबी की फसल की कटाई और उसकी खरीद एक और बड़ी चुनौती सरकार के सामने है जिससे निपटने के लिए राज्य सरकार ने आवश्यक इंतज़ाम करने की युद्ध स्तर पर तैयारी कर रही है। खरीफ़ की बिजाई के लिए भी उचित प्रबंध करने होंगे और हमारी आर्थिकता इन दोनों फसलों की बेहतर संभाल पर निर्भर करती है। कैप्टन अमरिन्दर ने कहा कि यदि मौजूदा संकट और भविष्य की चनौतियों से निपटने के लिए किसी भी अन्य सुझाव का वह स्वागत करेंगे। उन्होंने सुखबीर बादल को भरोसा दिया कि उनके द्वारा दिए गए सभी ऐसे सुझावों पर वह पूरी गंभीरता से विचार करेंगे। उन्होंनेे उम्मीद जताई कि शिरोमणि अकाली दल इस जानलेवा रोग को काबू में करने के लिए राज्य सरकार को अपना पूर्ण समर्थन और सहयोग देना जारी रखेगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!