पड़ोसी ने घर में घुस दिया खूनी वारदात को अंजाम, मदद के लिए आई महिला को भी नहीं बख्शा

Edited By Kamini,Updated: 29 May, 2023 05:52 PM

neighbor entered the house and executed the bloody incident

फिल्लौर के पास गढ़ा गांव की गोपाल कॉलोनी में एक व्यक्ति द्वारा पड़ोस में रहती महिलाओं पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है।

फिल्लौर (सोनू): फिल्लौर के पास गढ़ा गांव की गोपाल कॉलोनी में एक व्यक्ति उसके साथियों द्वारा पड़ोस में रहती महिलाओं पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार पीड़िता के पड़ोस में रहने वाला व्यक्ति अश्विनी, उसकी नीलम व दो बहनों ने गुरप्रीत कौर नामक महिला को घर में अकेली देख घर में घुसकर हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल गुरप्रीत की चीख पुकार सुनकर घर के पास की महिला बलजीत कौर उनके घर आई तो हमलावरों ने उस पर भी हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

PunjabKesari

गुरप्रीत कौर के पति सिंगारा सिंह ने कहा कि वह सुबह करीब 10 बजे काम पर गया था, उसके पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने उसकी पत्नी को घर में अकेला देखा, पहले घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की तार काटी और फिर अपनी पत्नी व बहनों सहित मिलकर घर के अंदर घुस उसकी पत्नी गुरप्रीत कौर का मुंह बांध कर उसके ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। किसी तरह गुरप्रीत कौर ने हमलावरों से छूट भागकर बाथरूम में चली गई और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया।

पड़ोस में रहने वाला बलजीत कौर चीख सुनकर  घर आई तो उस हमलावर ने उस पर भी जानलेवा हमला कर दिया। उसी समय बलजीत कौर ने सिंगारा को फोन कर सारा मंजर बताया। जब वह घर आया तो देखा कि उसकी पत्नी गुरप्रीत कौर व बलजीत कौर बुरी तरह से घायल हैं। पूरे घर में खून बिखरा पड़ा है और घर का सारा फर्नीचर बिखरा पड़ा है। इस दौरान हमलावर सोने के गहने और कुछ कैश ले गए। सिंगारा सिंह ने अपनी पत्नी और बलजीत कौर को इलाज के लिए फिलौर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टर के मुताबिक दोनों के सिर में गंभीर चोटें आई हैं। इस घटना की खबर सुनकर भाजपा नेता रंजीत पुवार भी घायल महिला का हाल जानने अस्पताल पहुंचे और घटना की निंदा की। सिंगारा सिंह ने प्रशासन से मांग की है कि उसके पड़ोस में रहने वाला व्यक्ति अपराधी किस्म का व्यक्ति है। इसे काबू करके  कार्रवाई की जाए और न्याय दिया जाए।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!