एक ही लड़की के चक्कर में फंसे 2 भाई, फिर जो हुआ जान कांप जाएगी रूंह

Edited By Vatika,Updated: 20 Aug, 2024 12:07 PM

murder brother

आरोपी अजय कुमार के खिलाफ धारा 304 आईपीसी 105 बीएनएस दर्ज किया गया है।

फाजिल्का: फाजिल्का की भैरों बस्ती में लड़की के चक्कर में छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि लड़की दोनों भाइयों के संपर्क में थी। जब यह बात बड़े भाई को पता चली तो वह क्रोधित हो गया। इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई। इस झगड़े के दौरान छोटे भाई ने पहले बड़े भाई को ईंट से मारा और फिर चाकू से गोदकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। यहीं नहीं उसने अपने भाई के शव की फोटो अपनी छोटी बहन को भी भेजी और कहा कि मैंने भाई का काम तमाम कर दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए मृतक की बहन कोमल ने बताया कि एक लड़की दोनों भाइयों के संपर्क में थी और दोनों से बातचीत कर रही थी। जब उन्हें इस बात का पता चला तो दोनों में झगड़ा हो गया। शराब के नशे में यह झगड़ा खूनी संघर्ष में बदल गया। मृतक के पिता दर्शन कश्यप ने बताया कि उनके दोनों बेटे अजय कुमार और शिवा शराब पीने के आदी हैं और अक्सर शराब पीकर झगड़ा करते थे। गत रात भी दोनों ने शराब पी और बाद में अंदर जाकर सो गए। रात में दोनों के बीच झगड़ा हुआ। इसी बीच अजय कुमार ने शिवा को जमीन पर ईंट से मारा और फिर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी। 

इसके बाद वह लुधियाना में काम करने वाली अपनी 19 साल की बहन को फोन करने लगा और उससे कहने लगा कि उसने अपने भाई शिवा का काम तमाम कर दिया है, जो अक्सर उससे झगड़ा करता था।  जब उसकी बहन को उसकी बात पर यकीन नहीं हुआ तो आरोपी ने अपने मोबाइल फोन से शिवा के शव की फोटो भेज दी। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मामले की जांच कर रहे जांच अधिकारी एसएचओ मंजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। उन्होंने बताया कि फाजिल्का निवासी दर्शन कश्यप के बयानों के आधार पर आरोपी अजय कुमार के खिलाफ धारा 304 आईपीसी 105 बीएनएस दर्ज किया गया है। एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!