Jalandhar : Rape Case में गिरफ्तार RS Global के मालिक की बढ़ीं मुश्किलें, आया नया मोड़

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 03 Sep, 2024 08:47 PM

jalandhar troubles of travel agent arrested in rape case increase

युवती से रेप केस के मामले में गिरफ्तार RS-ग्लोबल ट्रैवल के मालिक सुखचैन सिंह राही की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अब इस खबर को लेकर नई अपडेट सामने आई है। बताया जा रहा है कि कोर्ट द्वारा 2 दिन का रिमांड दिए जाने के बाद आज पुलिस ने होटल के...

जालंधर  : युवती से रेप केस मामले में गिरफ्तार RS-ग्लोबल ट्रैवल के मालिक सुखचैन सिंह राही की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अब इस खबर को लेकर नई अपडेट सामने आई है। बताया जा रहा है कि कोर्ट द्वारा 2 दिन का रिमांड दिए जाने के बाद आज पुलिस ने होटल के उस कमरे में दबिश दी जहां पर उक्त ट्रैवल एजैंट द्वारा युवती से दुष्कर्म किया गया था। पुलिस द्वारा रूम की सी.सी.टी.वी. फुटेज खंगाली जा रही हैं तथा राही की फार्च्यूनर गाड़ी को भी जब्त कर लिया गया है। वहीं पीड़िता द्वारा भी कोर्ट में धारा 164 के तहत बयान दर्ज करवा दिए गए हैं, जिसके चलते सुखचैन सिंह राही की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं। खबर तो यह भी मिल रही है कि शहर के कई ट्रैवल एजैंट भी इस केस में कूद पड़े हैं तथा लड़की को कई तरह के लालच देकर केस वापस लेने की चर्चाएं चल रही हैं। 
 
जिक्रयोग्य है कि पीड़ित युवती ने सुखचैन सिंह राही पर आरोप लगाए हैं कि उसने यूरोप जाने के लिए आरएस ग्लोबल के मालिक सुखचैन सिंह से मुलाकात की थी। जिसके बाद सुखचैन सिंह ने सेमिनार का झांसा देकर लड़की को बीएसएफ चौक नजदीक एक होटल में बुलाया। होटल में कोई सेमिनार न होने के कारण लड़की ने जब सुखचैन सिंह को व्हाट्सएप कॉल करके सेमिनार के बारे पूछा तो उसने होटल के रूम में इंतजार करने को कहा और यह भी कहा कि बाकी के बच्चे भी आ रहे हैं।  पीड़िता ने आरोप लगाया कि सुखचैन सिंह का वर्कर जो पहले से भी होटल में मौजूद था, वह उसे कमरे में ले गया। करीब 10 मिनट बाद सुखचैन सिंह रूम में आया, जिसने एक कोल्डड्रिंक पीने को दी जो पहले से ही ग्लास में डाली हुई थी। ड्रिंक पीने के कुछ मिनट बाद पीड़िता बेहोश हो गई। पीड़िता ने आरोप लगाया कि जब उसे होश आया तो वह बिना कपड़ों की थी और उसके शरीर पर नोचने के निशान थे। पीड़िता का आरोप है कि सुखचैन सिंह ने नशीली कोल्डड्रिंक पिला कर उसके साथ रेप किया। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!