दिल दहला देने वाली वारदात, पति ने कत्ल कर घर में ही जला दिया पत्नी का शव

Edited By Kalash, Updated: 23 Jan, 2022 01:55 PM

heartbreaking incident husband killed and burnt wife s body at home

मोगा जिले के गांव ठट्ठी भाई निवासी अंग्रेज सिंह की तरफ से अपनी बीमार पत्नी का कत्ल कर उसके शव को घर में ही आग लगा कर

मोगा (आजाद): मोगा जिले के गांव ठट्ठी भाई निवासी अंग्रेज सिंह की तरफ से अपनी बीमार पत्नी का कत्ल कर उसके शव को घर में ही आग लगा कर खुर्द-बुर्द किए जाने का मामला सामने आया है। इस संबंध में मृतका के भाई सतवीर सिंह निवासी गांव सेहबराह (रामपुरा फूल) की शिकायत पर अंग्रेज सिंह के खिलाफ कत्ल और अन्य धरावें के अंतर्गत थाना समालसर में मामला दर्ज कर पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है। इस मामले की जांच कर रहे इंस्पेक्टर ने बताया कि पुलिस को दिए शिकायत पत्र में सतवीर सिंह ने कहा कि उसकी बहन चरनजीत कौर (50) का विवाह करीब 25-26 साल पहले अंग्रेज सिंह के साथ धार्मिक रीति-रिवाजों के मुताबिक हुआ था, वह पिछले करीब 7-8सालों से बीमार रहने लगी।

यह भी पढ़ें : आखिर क्यों महिलाओं को टिकट देने से कतराते हैं सभी राजनीतिक दल

इस दौरान वह अपनी बेटी कुलजीत कौर के पास चली गई। बीती 14 जनवरी को जब कुलजीत कौर ने बताया कि मां के उसके पिता तरनतारन वृद्ध आश्रम ले कर गए हैं, शक होने पर जब वह उनके घर पहुंचा तो देखा कि घर को ताला लगा हुआ था, जब ताला तोड़ा तो देख कर हैरान रह गए कि घर के अंदर राख और कुछ हड्डियां पड़ीं हुई थी और कुछ हड्डियों को कथित आरोपी अपने साथ ले गया।

यह भी पढ़ें : विवादित बयानः मुहम्मद मुस्तफा के खिलाफ लिया एक्शन

मृतका के भाई ने बताया कि उसे यकीन है कि उसकी बहन करमजीत कौर का कत्ल किया गया है। जांच अधिकारी ने कहा कि मामले को गंभीरता के साथ लेते हुए घर में से मिली राख और हड्डियों को अपने कब्जे में ले लिया है, जिसे जांच के लिए फोरेंसिक लैब में भेजा जाएगा। आरोपी को काबू करने के लिए छापेमारी की जा रही है, जल्दी ही उसे के काबू किए जाने की संभावना है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!