मजीठिया की जमानत याचिका खारिज होने पर हरसिमरत बादल ने घेरी चन्नी सरकार

Edited By Kamini, Updated: 24 Jan, 2022 07:53 PM

harsimrat badal surrounded cm channi after majithia s bail plea was rejected

पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने ड्रग मामले में शामिल अकाली नेता बिक्रम मजीठिया की अग्रिम जमानत ...

चंडीगढ़: पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने ड्रग मामले में शामिल अकाली नेता बिक्रम मजीठिया की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी है। इससे मजीठिया की परेशानी और बढ़ गई है। पंजाब चुनाव के लिए नामांकन कल से शुरू हो रहे हैं और 1 फरवरी तक चलेगा। अगर मजीठिया बिना जमानत के पाए जाते हैं तो पंजाब पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर सकती है।

इस पर पूर्व केंद्रीय कैबिनेट मंत्री और बठिंडा से लोकसभा सांसद हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि यह सब अकाली दल को बदनाम करने के लिए किया जा रहा है। अकाली नेताओं को जेलों में डालने का हर संभव प्रयास किया जा रहा है। पूरी साजिश चन्नी, सिद्धू और चट्टोपाध्याय द्वारा रची जा रही है। सी.एम. चन्नी के बारे में उन्होंने कहा कि छापेमारी के दौरान एक गरीब मुख्यमंत्री के एक रिश्तेदार के घर से 11 करोड़ रुपए, सोना, लाखों की घड़ियां, करोड़ों की संपत्ति के कागजात जब्त किए गए। सिर्फ एक रिश्तेदार को इतना पैसा मिला और दूसरे रिश्तेदारों के पास कितने करोड़ होंगे। 111 दिनों में चन्नी ने 1100 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया होगा। सी.एम. का एक रिश्तेदार जिससे ये सब बरामद हुआ है, वह खुलेआम घूम रहा है.

हरसिमरत बादल ने कहा कि इतना ही नहीं सिद्धू के कहने पर चट्टोपाध्याय को डी.जी.पी. बनाया गया था। उसके 20 दिनों के कार्यकाल में ही दरबार साहिब में एक जघन्य कृत्य किया, जिसके सभी सबूत उसके दाह संस्कार से नष्ट हो गए। कुछ दिनों बाद लुधियाना में बम धमाका हुआ उसका भी अभी तक कुछ पता नहीं चला है। बाद में प्रधानमंत्री के दौरे के दौरान जो हुआ यह सबके सामने है। डी.जी.पी. चट्टोपाध्याय पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके गैंगस्टरों और आतंकवादियों से सीधे संबंध रखने वाले खुलेआम घूम रहे हैं।

हरसिमरत बादल ने डी.जी.पी. चट्टोपाध्याय का जिक्र करते हुए कहा कि उनके खिलाफ तमाम सबूतों के बावजूद वह खुलेआम घूम रहे है। लेकिन जिनके खिलाफ  एक भी सूबत नहीं कोई शिकायत नहीं, सारा केस 3 साल पहले बंद हो गया है उन पर झूठे केस दर्ज करा रहे हैं। उन्होंने कहा लोगों को उनसे सवाल पूछना चाहिए और वोटों के जरिए इन झूठों का जवाब देना चाहिए।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!