पंजाब में भी श्रद्धा मर्डर जैसी सनसनीखेज वारदात, Boyfriend ने Girlfriend का किया ये हाल

Edited By Vatika,Updated: 07 Dec, 2022 12:51 PM

girlfriend murder by boyfriend

जसपिंदर कौर का उसके प्रेमी परमप्रीत सिंह परम वासी गांव सुधार ने कत्ल कर दिया है |

हलवारा (मनदीप): पंजाब के लुधियाना से श्रद्धा मर्डर जैसी सनसनीखेज वारदात सामने आई है ए। दरअसल, यहां अपने घर से 12 तोले सोना और 20 हजार रुपए लेकर 24 नवंबर को भागी 24 वर्षीय जसपिंदर कौर का उसके प्रेमी परमप्रीत सिंह परम वासी गांव सुधार ने कत्ल कर दिया है | घटना की पुष्टि करते हुए पुलिस जिला लुधियाना ग्रामीण के एसएसपी हरजीत सिंह ने बताया कि जसपिंदर कौर के कत्ल में सुधार गांव के दो सगे भाइयों परमप्रीत सिंह उर्फ परम और भवनप्रीत सिंह उर्फ भवना के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

PunjabKesari

सोमवार को इस मामले में धारा 346 और 120-बी में मुकदमा दर्ज किया गया था लेकिन जसपिंदर कौर का कत्ल किए जाने की सच्चाई सामने आने के बाद इसमें धारा 302 का इजाफा कर दिया गया है | अभी तक जसपिंदर कौर का शव बरामद नहीं हो सका है | कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पुछताछ की जा रही है , लेकिन नामजद आरोपी दोनों भाई परम और भवना अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। गौरतलब है कि 24 नवंबर को जसपिंदर कौर के घर से भाग जाने के बाद उसके परिजनों ने रसूलपुर से सम्बंधित थाना हठूर में जाकर घटना की जानकारी देते हुये मुकदमा दर्ज करने की फरियाद की थी लेकिन थाना हठूर की पुलिस ने उनकी एक नहीं सुनी उल्टा पीड़ित परिवार को हडका कर थाने से भगा दिया था। पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया उल्टा पीडित परिवार से ही सवाल करते रहे कि इतना सोना और रूपया आया कहां से | थाना प्रभारी जगजीत सिंह की असंवेदनशीलता भी सवालों के घेरे में है। पीड़ित परिवार राजनेताओं से लेकर अफसरों के दरबार मारा मारा फिरता रहा।

5 दिसंबर सोमवार को परम और भवना के पिता हरपिंदर सिंह ने खुद ही जसपिंदर कौर के परिवार को बता दिया कि उनकी बेटी का कत्ल हो चुका है, जिसके बाद पीडित परिवार दोबारा थाना हठूर पहुंचा और सारी जानकारी दे दी। कत्ल की जानकारी मिलने के बाद भी हठूर पुलिस और थाना प्रभारी जगजीत सिंह ने खुद को बचाने के लिये धारा 346 और 120-बी में मुकदमा दर्ज कर दिया। मुकदमा जसपिंदर कौर के भाई शमिंदर सिंह पुत्र कमलजीत सिंह के बयान पर दर्ज किया गया | जिसमे लिखा गया कि शमिंदर के पिता खेत गये थे और मां स्कूल में पढ़ाने गई थी। इस दौरान जसपिंदर कौधियाना से बर घर से 12 तोले सोना और 20 हजार रुपए लेकर परमप्रीत सिंह परम के साथ भाग गई। हठूर पुलिस के हाथ पांव फूल गये और आज  ताबरतोड़ छापामारी शुरू कर दी | आज ही आनन फानन में हठूर पुलिस ने आज धारा में इजाफा करते हुये इसमें 302 का भी इजाफा कर दिया है | विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार हठूर पुलिस ने आरोपी भाईओं के पिता हरपिंदर सिंह , सुधार थाने के गांव घुमाण वासी एक नौजवान और कुछ अन्य लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है | सुधार गांव में आरोपी भाईओं के घर को भी आज खंगाला गया है। जसपिंदर को मार कर उसका शव कहीं दफना दिये जाने की भी जानकारी आ रही है | इस सनसनीखेज मामले में दोनों आरोपी भाईओं के साथ उनके कुछ दोस्तों की भी भूमिका सामने आयी है | जसपिंदर कौर को 24 नवंबर को ही क़त्ल कर दिया गया था या उसके बाद इसका खुलासा भी उसके शव की बरामदगी और पोस्टमॉर्टेम रिपोर्ट के बाद ही हो पाएगा |

Related Story

Trending Topics

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!