Gangster गोल्डी बराड़ का आदमी बता लड़की को की WhatsApp call, दी ऐसी धमकी कि सुन उड़ गए होश

Edited By Vatika,Updated: 07 Jun, 2022 11:29 AM

gangster goldy brar fraud call

गैंगस्टर गोल्डी बराड गैंग का आदमी बताकर एक अज्ञात ने 21 वर्षीय युवती को व्हाट्सएप कॉल करके 5 लाख की फिरौती मांगी, अपहरण करने की धमकी, पुलिस ने मामला दर्ज किया।

फिरोज़पुर (कुमार ): ज़िला फिरोज़पुर के ममदोट के साथ लगते गांव कड़मां की एक करीब 21 वर्षीय युवती को किसी अज्ञात व्यक्ति ने व्हाट्सएप कॉल करके ,खुद को गैंगस्टर गोल्डी बराड गैंग का आदमी बताते हुए उससे 5 लाख की फिरौती मांगी है और उसे अपहरण करने की धमकी दी है।

यह जानकारी देते हुए थाना मामदोट  के ए.एस.आई. हरनेक सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता मुदईया युवती ने पुलिस को दी लिखती शिकायत और बयान में बताया है कि उसके मोबाइल फोन पर एक नंबर से व्हाट्सएप कॉल आई और कॉल करने वाले ने खुद को गैंगस्टर गोल्डी बराड गैंग का आदमी बताते हुए कहा के तुम्हारा अपहरण करने की सुपारी ली है और मुझे 2 दिन के अंदर अंदर 5 लाख रुपए की फिरौती दो नहीं तो तुम्हारा अपहरण कर लिया जाएगा।

शिकायतकर्ता के अनुसार पहले तो उसने सोचा कि कोई मजाक कर रहा होगा मगर 6 जून को फिर उसी नंबर से उसे व्हाट्सएप कॉल आई और कॉल करने वाले व्यक्ति ने उसे धमकियां दी । हरनेक सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ़ मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!