जी.एन.ए. विश्वविद्यालय ने "एंटी-ड्रग्स साइकिल रैली" का किया आयोजन

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 23 Mar, 2023 07:55 PM

g n a university organizes anti drugs cycle rally

जी.एन.ए. विश्वविद्यालय की एन.एस.एस. विंग ने प्रशासन और फिट बाइकर्स क्लब होशियारपुर के सहयोग से 23 मार्च 2023 को "शहीद दिवस" के मौके पर होशियारपुर शहर में "एंटी ड्रग्स साइकिल रैली" का आयोजन किया।

फगवाड़ा (जलोटा): जी.एन.ए. विश्वविद्यालय की एन.एस.एस. विंग ने प्रशासन और फिट बाइकर्स क्लब होशियारपुर के सहयोग से 23 मार्च 2023 को "शहीद दिवस" के मौके पर होशियारपुर शहर में "एंटी ड्रग्स साइकिल रैली" का आयोजन किया। इस साइकिल रैली का मुख्य उद्देश्य लोगों को ड्रगस के खिलाफ जागरूक करना था। 

कार्यक्रम की शुरूआत भारत के महान शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए देशभक्ति के गीतों के साथ वार्म अप सत्र के साथ हुई। रैली की शुरूआत डी.एस.पी. (सिटी) पलविंदर सिंह, एस. हरभगवंत सिंह जिला शिक्षा अधिकारी, डायरेक्टर सचदेवा स्टॉक रणवीर सचदेवा, प्रो-वाइस चांसलर डा. हेमंत शर्मा, डिप्टी रजिस्ट्रार कुणाल बैंस- जीएनए विश्वविद्यालय, मुनीर, बलराज सिंह चौहान, राजेश बाली और इंजिनीयर गुरमीत सिंह ने की। रैली में लगभग 380 से अधिक प्रतिभागियों ने भाग लिया और "यूथ एंगैंस्ट ड्रग्स" के आदर्श वाक्य के साथ इस कार्यक्रम को आगे बढ़ाया। रैली में भाग लेने वालों में कई स्कूल, कॉलेजों से पहुंचे युवा, फिटनेस फ्रीक, साइकिल चालक और अन्य लोग थे जिन्होंने पूरे शहर में साइकिल चलाई। इस रैली ने होशियारपुर शहर के 15 किलोमीटर को कवर करते हुए 25 प्रमुख स्थानों का दौरा किया। कार्यक्रम के दौरान साइकिल चालकों ने ड्रग्स के खिलाफ नारे लगाए और जनता में  जागरूकता फैला सभी से ड्रग्स की समस्या के खात्मे हेतु भरसक प्रयास करने का आहवाहन किया। 

साइकिल रैली की सफलता पर जीएनए विश्वविद्यालय के प्रो-चांसलर गुरदीप सिंह सिहरा ने कहा कि आइए पंजाब को नशा मुक्त बनाने की शपथ लें और वायदा करें कि हमारा प्रत्येक कार्य देश की प्रगति, एकता और भाईचारे को मजबूत करने के लिए होगा। प्रो-वाइस चांसलर डा. हेमंत शर्मा ने रैली में उमड़े सभी आयु वर्ग के लोगों की भारी भीड़ की सराहना करते हुए कहा ऐसे आयोजन जीएनए विश्वविद्यालय द्वारा आगे भी जारी रखे जाएंगे। 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!