पहले धमकी को फेसबुक पर लाइव किया, फिर युवक को शरेआम गोली मारी

Edited By Sunita sarangal, Updated: 30 Nov, 2021 11:34 AM

first made the threat live on facebook then shot the young man publicly

थाना सदर की रोहटी पुल चौकी के पास सोमवार को दिन-दिहाड़े बुलट सवार 3 नौजवानों की तरफ से फायरिंग करके दहशत का माहौल पैदा कर दिया गया.........

नाभा (जैन): थाना सदर की रोहटी पुल चौकी के पास सोमवार को दिन-दिहाड़े बुलट सवार 3 नौजवानों की तरफ से फायरिंग करके दहशत का माहौल पैदा कर दिया गया। बताया जा रहा है कि 29 वर्षीय नौजवान शिंगारा सिंह निवासी ह्याना कलां अपनी माता गुरमीत कौर के साथ भादसों से नाभा आ रहा था कि बुलेट सवार नौजवानों की तरफ से अंधाधुन्ध गोलियां चलाई गई। इस दौरान शिंगारा सिंह के दाहिने उखाड़ पर गोली लगी, उसे गंभीर जख्मी हालत में सिविल अस्पताल एमरजैंसी में दाखिल करवाया गया।

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि उसका गांव अजनौदा कलां के कुछ व्यक्तियों के साथ झगड़ा चल रहा है। गगनदीप तेजा नाम के नौजवान ने एक दिन पहले सोशल मीडिया पर लाइव होकर उस पर गोलियां चलाने की धमकी भी दी थी। आपसी रंजिश के कारण फायरिंग का मामला सामने आया है। 

डी.एस.पी. राजेश छिब्बड़ ने वारदात वाली जगह का निरीक्षण करने के बाद अस्पताल में घायल नौजवान के साथ बातचीत की। हथियारबंद हमलावर फरार हो गए। पुलिस के अनुसार बताया जा रहा है कि हमलावर जल्दी ही सलाखों के पीछे होंगे। पुलिस द्वारा मामले की जांच-पड़ताल जारी है। हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। दोनों के खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Lucknow Super Giants

Royal Challengers Bangalore

Start delayed due to rain

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!