पंजाब के इस जिले में चली ताबड़तोड़ गोलियां, दहशत का माहौल

Edited By Vatika,Updated: 06 Feb, 2023 09:32 AM

firing in punjab

वहीं इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

बटाला(बेरी): पंजाब के जिला बटाला से बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, यहां गांव दईया में 2 गुटों में अंधाधुंध गोलियां चलने से 1 व्यक्ति की मौत जबकि 2 गंभीर घायल हो गए। वहीं इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। 

जानकारी के अनुसार  गांव दईया में कार सवार 6 व्यक्ति पूर्व सरपंच के घर  में घुस आए और  ताबड़तोड गोलियां चलानी शुरू कर दी।जिसके बाद पूर्व सरपंच की तरफ से अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से जवाबी फायर किए गए। इस दौरान पूर्व सरपंच की छाती के पास  गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि दो हमलावर गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल पूर्व सरपंच को सिविल अस्पताल बटाला में दाखिल करवाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया जबकि घायलों की हालत को नाजुक देखते हुए उन्हें अमृतसर अस्पताल में रेफर किया गया। मृतक स्वर्ण सिंह के बेटे जतिंदर सिंह ने बताया कि रविवार रात लगभग 10 बजे वह अपने घर में सो रहे थे, कि उनके घर के बाहर कार पर लगभग 6 व्यक्ति सवार होकर आए और उसके पिता का नाम लेकर आवाज लगाई जब उसके पिता बाहर आए  और गेट खोला तो उक्त सभी घर में जबरन घुसने लगे ।जिन्हे बाहर निकाला जा रहा था , कि उन्होंने गोली चलानी शुरू कर दी। जिसके बाद उसके पिता ने अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से जवाबी फायर किए, लेकिन हमलावरों की तरफ से गोली चलने के दौरान एक गोली उसके पिता के छाती में जा लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गए। बाद में कार पर आए हमलावर मौके से फरार हो गए।

उन्होंने अपने पिता को सिविल अस्पताल बटाला में इलाज के लिए दाखिल कराया जहां इमरजेंसी वार्ड के डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि जब हमलावरों की तरफ से गोलियां चलाई जा रही थी तो अपने बचाव के लिए उसके पिता ने अपने रिवाल्वर से जवाबी फायर किए थे। जब उनसे रंजिश के बारे पूछा तो उन्होंने कहा कि कोई रंजिश नहीं है। जब उनसे पूछा गया कि जिन पर आप आरोप लगा रहे हैं उन दो हमलावर को गोली लगी है और वह भी घायल हुए हैं ,तो उन्होंने बताया कि उस वक्त ताबड़तोड़ गोलियां चल रही थी ।उन्हें नहीं पता कि उन्हें गोली कहां से लगी है। वहीं सूचना मिलते ही एसपी हेड क्वार्टर गुरप्रीत सिंह थाना घुमान के प्रभारी एस.एच.ओ. बलकार सिंह,श्री हरगोबिंदपुर डीएसपी गुरबिंदरबीर सिंह सिद्धू पुलिस टीम के साथ सिविल अस्पताल में पहुंचे और उन्होंने स्थिति का जायजा लिया। वहीं पुलिस ने मृतक के शव को सिविल अस्पताल के पोस्टमार्टम मोर्चरी में रखवा दिया है और बयान दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!