फौजी पिता की तरफ से 10 महीने की बेटी के कत्ल के मामले में नया मोड़, घटना के बाद कांप गई थी हर किसी की रूंह

Edited By Vatika,Updated: 03 Aug, 2022 09:24 AM

father arrested

सदर थाना पुलिस ने फौजी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां कोर्ट ने 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

श्री मुक्तसर साहिब (तनेजा, खुरना): जिले के गांव रणजीतगढ़ झुग्गे में पत्नी के साथ कलह के चलते अपनी दस माह की मासूम बच्ची रहमत को फर्श पर पटक कर मौत के घाट उतारने वाले सैनिक पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सदर पुलिस ने फौजी को गिरफ्तार कर उसे अदालत में पेश किया। जहां से अदालत ने पुलिस को दो दिन का रिमांड दे दिया। 

बता दें कि अंबाला कैंट में तैनात सैनिक सतनाम सिंह ने गत दिवस पत्नी से घरेलू कलह के चलते अपने पिता सुखचैन सिंह तथा मां स्वर्ण कौर की मौजूदगी में अपनी ही मासूम दस माह की बच्ची को फर्श पर पटककर मार डाला था। इस मामले में थाना सदर पुलिस ने मृत बच्ची की मां अमनदीप कौर के बयान पर उसके पति सैनिक सतनाम सिंह, ससुर सुखचैन सिंह व सास स्वर्ण कौर के खिलाफ हत्या की विभिन्न धाराओं तहत केस दर्ज कर लिया था।

इस घटनाक्रम के बाद आरोपी ससुर सुखचैन सिंह चोट लगी होने की बात कह सिविल अस्पताल में दाखिल हो गय़ा था। जहां वे पुलिस के पहरे में नजरबंद है। जबकि मुख्यारोपी सैनिक सतनाम सिंह फरार था। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मंगलवार को सैनिक सतनाम सिंह को अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर ले लिया है। डीएसपी जगदीश कुमार ने सैनिक को गिरफ्तार करने व दो दिन के रिमांड पर लेने की पुष्टि की है।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!