किसान नेता चढ़ूनी ने की 'जिस की वोट उस का राज' मिशन पंजाब की शुरुआत

Edited By Sunita sarangal,Updated: 15 Oct, 2021 12:07 PM

farmer leader chadhuni started  jis ki vote us ka raj  mission punjab

हरियाणा के किसान नेता गुरनाम सिंह चढ़ूनी ने ''जिस की वोट उस का राज'' तहत मिशन पंजाब की शुरुआत की.....

बठिंडा (सुखविंदर) : हरियाणा के किसान नेता गुरनाम सिंह चढ़ूनी ने 'जिस की वोट उस का राज' तहत मिशन पंजाब की शुरुआत की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि वे जल्द ही अपनी देख-रेख में ईमानदार और जनहित लोगों की राजनीतिक पार्टी बनाएंगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि वे सीधे तौर पर राजनीति में नहीं आएंगे बल्कि वे अच्छी छवि वाले पंजाब के लोगों के लिए एक राजनीतिक चेतना पैदा करेंगे। 

संयुक्त किसान मोर्चा के नेता ने कहा कि आजकल लोगों ने राजनीति को व्यापार में बदल दिया है। राजनीति से पैसे कमाए जाते है और फिर उसी पैसों से बड़े पैमाने पर राजनीति की जाती है और राजनीतिक प्रहार किए जाते हैं। इसी रूझान को रोकने के लिए वे अच्छे लोगों को राजनीति में लाएंगे औैर पंजाब के लोगों को उस राजनीतिक दल को ही वोट डालने की अपील करेंगें।

गौरतलब है कि एक तरफ संयुक्त किसान मोर्चे में शामिल किसान जत्थेबंदी जहां राजनीति से दूरी बनाकर चल रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर किसान नेता चढ़ूनी पहले दिन से ही किसानों को खुद राजनीति में आने तथा अपने कानून स्वंय बनाने के लिए प्रेरित करते आए है। इस दौरान उन्होंने नरमे में पड़ी गुलाबी सूंडी के हमले के कारण हुए नुकसान पर भी दुख जताया। उन्होंने सरकार से मांग की है कि सरकार जल्द ही किसानों को मुआवजा दें।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!