DCP नरेश डोगरा व MLA रमन अरोड़ा के बीच सुलझा विवाद, हुआ समझौता

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 22 Sep, 2022 08:33 PM

dispute resolved between dcp naresh dogra and mla

DCP नरेश डोगरा व MLA रमन अरोड़ा के बीच चल रहा विवाद फिलहाल थम गया है और इस मामले को सुलझा लिया गया है। बताया जा रहा है नेता दीपक बाली ने विवाद को सुलझाते हुए दोनों पार्टियों में समझौता करा दिया है।

जालंधर : DCP नरेश डोगरा व MLA रमन अरोड़ा के बीच चल रहा विवाद फिलहाल थम गया है और इस मामले को सुलझा लिया गया है। बताया जा रहा है नेता दीपक बाली ने विवाद को सुलझाते हुए दोनों पार्टियों में समझौता करा दिया है। 

बता दें कि शास्त्री मार्कीट में स्थित एक प्रॉपर्टी को लेकर डी.सी.पी. नरेश डोगरा और ‘आप’ विधायक रमन अरोड़ा के बीच विवाद पनप गया था, और मामला इतना भड़क गया कि डी.सी.पी. नरेश डोगरा के साथ हाथापाई हो गई थी, जिसके बाद इस मामले ने काफी तूल पकड़ा था, लेकिन फिलहाल अब खबर यह आ रही है कि दोनों पार्टियों में समझौता हो गया है और विवाद फिलहाल थम गया है। 

जिक्रयोग्य है कि जालंधर में एक प्रॉपर्टी को लेकर डी.सी.पी. रैंक के अधिकारी और ‘आप’ विधायक में हुई हाथापाई का एक वीडियो सामने आया था, जिसके बाद पंजाब की राजनीति में काफी हलचल पैदा हो गई थी. हर तरफ इस वीडियो को लेकर बवाल मच गया था। इस वीडियो में डी.सी.पी. को ज़मीन पर बिठाकर पीटने पीटते हुए दिखाया गया है। चारों तरफ MLA के गुंडों के बीच घिरे डी.सी.पी. नरेश डोगरा बेबस नजर आ रहे थे।

Related Story

Trending Topics

India

South Africa

Match will be start at 04 Oct,2022 08:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!