जबर-जनाह की कोशिश करने वाले अकाली नेता को गिरफ्तार करने की मांग, दी संघर्ष की चेतावनी

Edited By Tania pathak,Updated: 10 Oct, 2020 01:01 PM

demand for arrest of akali leader who tried forcibly gave warning of conflict

इस संबंधी हलका विधायक ने बताया कि गाँव मौड़ नाभा का रणजीत सिंह मान अकाली नेता जो लंबे समय से बुरे मकसद के साथ लड़की का पीछा कर...

तपा मंडी (मेशी): बीते दिनों पुलिस की तरफ से एक लड़की के साथ अकाली नेता की तरफ से छेड़छाड़ करने और जबर-जनाह करने की कोशिश का मामला दर्ज किया गया था, अब जिस में एससी और एसटी ऐक्ट की धारा में विस्तार करवाने का समाचार प्राप्त हुआ है। जानकारी अनुसार हलका भदोड़ के विधायक पिरमल सिंह धोला ने गाँव मौड़ नाभा में पहुंच कर पीड़ित दलित लड़की के परिवार के साथ मुलाकात करके सारी घटना की जानकारी के लिए गई है।

इस संबंधी हलका विधायक ने बताया कि गाँव मौड़ नाभा का रणजीत सिंह मान अकाली नेता जो लंबे समय से बुरे मकसद के साथ लड़की का पीछा कर तंग-परेशान करता आ रहा था और लड़की के साथ अश्लील हरकतों के अंतर्गत घर में अकेली देख कर उसके साथ जबर-जनाह करने की कोशिश की थी, परन्तु पारिवारिक सदस्यों के घर पहुँचने और पहले ही भागने में सफल हो गया था। जिस संबंधी लड़की ने सारी घटना अपने माता-पिता और पुलिस को बताई और रिकार्डिंग भी सुनाई जिस पर पुलिस की तरफ से कई धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया था, परन्तु ऐस्स.सी. और ऐस्स.टी. एक्ट की धारा नहीं लगाई गई थी, जिस संबंधी हलका विधायक ने डीएसपी और संबंधी एसएचओ के साथ संबंध कायम कर आज इस धारा का विस्तार करवाया गया है।

इस दौरान गाँव के सरपंच समेत समूह निवासियों में भी इस अकाली नेता खिलाफ भारी रोष पाया जा रहा है और इसके पिछले चाल चलन बारे भी गाँव मेंचर्चा बनी हुई है। हलका विधायक ने कहा कि लड़कियां और महिलाऐं सुरक्षित नहीं हैं और ऐसी घटनाओं से डर पैदा होता है और जब पुलिस की तरफ से कोई ठोस कार्यवाही नहीं होती तो यू.पी. के हाथरस जैसे अध्याय घटते हैं। उन्होंने कहा कि इस संबंधी गिरफ्तार करने की मांग की गई है यदि कोई गिरफ़्तारी न की गई तो परिवार समेत पार्टी की तरफ से बड़े स्तर पर संघर्ष शुरु किया जाएगा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!