Big Breaking: पंजाब पुलिस की गाड़ी से मिला बम, सामने आई CCTV तस्वीरें

Edited By Vatika,Updated: 16 Aug, 2022 04:48 PM

bomb found in punjab police vehicle cctv pictures viral

पंजाब के अमृतसर से बड़ी खबर सामने आ रही है।

अमृतसर (संजीव): पंजाब के अमृतसर से बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, यहां के रंजीत एवेन्यू सी ब्लॉक घड़ी एक पुलिस की गाड़ी में दो नकाबपोश युवक बम ईमप्लांट कर मौके से फरार हो गए। सी.सी.टी.वी. फुटेज के सामने आने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप की स्थिति पैदा हो गई मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों व बम निरोधक दस्ते ने जीप के नीचे से प्लांट किया गया बम कब्जे में ले लिया है। 

 बताया जा रहा है कि सी.आई.ए. स्टाफ में तैनात सब इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह बागा के घर के बाहर जीप खड़ी थी जिसमें दो नकाबपोश युवकों द्वारा बम ईमप्लांट किया गया। पिछले लंबे समय से इंस्पेक्टर दिलबाग अमृतसर में तैनात हैं और अलग-अलग थानों में कई अपराधियों को पकड़ चुके हैं। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि सब इंस्पेक्टर दिलबाग के घर के बाहर  खड़ी गाड़ी में ही क्यों बम लगाया गया।

सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही पुलिस
पुलिस का एक बड़ा दस्ता रंजीत एवेन्यू में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल रहा है पुलिस यह भी जानने का प्रयास कर रही है कि मोटरसाइकिल पर सवार हो बॉम्ब इन प्लांट करने आए यह दोनों युवक कहां से आए और कहां को फरार हुए हैं। सुरक्षा को लेकर पुलिस की कारगुजारी पर इन दो नकाबपोश युवकों ने एक बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है। पुलिस उस मोटरसाइकिल नंबर से युवकों को भी ट्रेस करने का प्रयास कर रही है।

 IG ने दी ये  प्रतिक्रिया
 वहीं आई.जी. हेडक्वार्टर सुखचैन सिंह गिल ने पुलिस की ओर से अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने बताया कि गाड़ी में एक डेटोनेटर बरामद किया गया जिसकी जांच अमृतसर के डी.सी.पी. डिटेक्टिव मुखविंदर सिंह भुल्लर कर रहे हैं पुलिस बहुत जल्द ही इस मामले में शामिल दोनों आरोपियों की निशानदेही कर उन्हें गिरफ्तार भी कर लेगी।

Related Story

Trending Topics

India

South Africa

Match will be start at 04 Oct,2022 08:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!