6 दिनों से लापता बच्ची की इस हालत में मिली लाश, परिवार का रो-रो हुआ बुरा हाल

Edited By Sunita sarangal, Updated: 06 Dec, 2021 11:18 AM

body of girl missing for 6 days was found in this condition

रविवार दोपहर श्री गुरुद्वारा साहिब के गेट नंबर 3 में मौजूद कार पार्किंग और श्री गुरु ग्रंथ साहिब भवन के नजदीक..........

तरनतारन/गोइंदवाल साहिब(रमन‌): जिले के अधीन आते श्री गोइंदवाल साहिब के बाउली साहिब गुरुद्वारा की कार पार्किंग काम्पलैक्स के नजदीक से रेत के ढेर में दबी हुई लापता 5 वर्षीय बच्ची की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलने के बाद थाना गोइंदवाल साहिब की पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। इस मामले में मृतक की मां ने लड़की के साथ कोई गलत काम होने के आरोप लगाते हुए पुलिस प्रशासन से इन्साफ की गुहार लगाई है। जिक्रयोग्य है कि उक्त बच्ची पिछले करीब 6 दिनों से लापता थी।

मिली जानकारी के अनुसार परवीन कौर (5) जो अपनी मां सन्दीप कौर के साथ किराए के कमरे में श्री गोइंदवाल साहिब में रह रही थी। परवीन कौर गत 30 नवंबर को शाम करीब 5 बजे घर से लंगर खाने के लिए श्री बाउली साहब गुरुद्वारा में गई परन्तु वह अपने घर नहीं लौटी। समय ज्यादा बीत जाने के बाद परवीन की मां जो मज़दूरी करके अपनी बेटी का पेट पाल रही थी की तरफ से थाना गोइंदवाल साहिब में लिखित रूप में शिकायत दी गई। पीड़ित मां के अनुसार पांच दिन बीत जाने के बावजूद गुमशुदा लड़की की कोई जानकारी नहीं मिली और न ही पुलिस की तरफ से उक्त बच्ची की तलाश के लिए कोई खास कदम उठाए गए।

यह भी पढ़ें: साग खाना पड़ा इस परिवार को भारी, पति-पत्नी की हुई मौत

PunjabKesari

रविवार दोपहर श्री गुरुद्वारा साहिब के गेट नंबर 3 में मौजूद कार पार्किंग और श्री गुरु ग्रंथ साहिब भवन के नजदीक एक रेत के ढेर में से परवीन कौर की लाश मिलने के बाद सनसनी फैल गई। उससे करीब कुछ ही कदम दूर गुरू ग्रंथ साहिब भवन मौजूद है जहां पूरे पंजाब से श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी के पावन स्वरूपों का अंतिम संस्कार विधिपूर्वक किया जाता है। इस काम्पलैक्स के नजदीक जगह-जगह पर लगे सी.सी.टी.वी कैमरे के बावजूद ऐसी वारदात घटने से कई तरह के सवाल पैदा हो रहे हैं, जिसकी पुलिस द्वारा जांच शुरू कर दी गई है। इस घटना की सूचना मिलने के बाद थाना गोइंदवाल साहिब के प्रमुख केवल सिंह की तरफ से लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए तरनतारन सिविल असताल में रखवा दिया गया है।

उधर मृतक की मां सन्दीप कौर ने पुलिस प्रशासन से इन्साफ की गुहार लगाते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही करने की मांग की है। पीड़ित गरीब मां ने इस वारदात के पीछे कोई गलत हरकत किए जाने का अंदेशा भी जताया है। इसके साथ ही मां ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ ठोस कार्यवाही और गुमशुदा की खोज करने में पुलिस की भूमिका पर भी कई सवाल ले जाए किए हैं। श्री बाउली साहिब गुरुद्वारा के मैनेजर भगवंत सिंह ने बताया कि बच्ची की लाश गुरुद्वारा साहिब काम्पलैक्स से काफी दूर रेत के ढेर में से मिली है, जिसके बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं। उन्होंने बताया कि पुलिस इसकी जांच कर रही है और यह किसी शरारती तत्वों की तरफ से धर्म को बदनाम करने की साजिश भी हो सकती है।

यह भी पढ़ें: भयानक सड़क हादसा: आपस में भिड़ी गाड़ियां,एक की मौत

उधर डी.एस.पी. प्रीतइन्दर सिंह ने बताया कि पुलिस की तरफ से गुमशुदा लड़की के बारे में चार दिसंबर को मामला दर्ज कर लिया गया था। इससे पहले लड़की की तलाश के लिए गुरुद्वारा साहिब काम्पलैक्स में लगे कैमरों को भी खंगाला गया था लेकिन कुछ पता नहीं चला। उन्होंने बताया कि गुरुद्वारा बाउली साहिब काम्पलैक्स में गुरू ग्रंथ साहिब भवन के नजदीक रेत के ढेर में से मिली लाश को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि घटना वाली जगह को आसपास से कई और रास्ते भी लगते हैं। उन्होंने बताया कि मृतका का सोमवार पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Lucknow Super Giants

Royal Challengers Bangalore

Match will be start at 25 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!