पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, मोटरसाइकिल चोर गिरोह के 4 सदस्य काबू

Edited By Kamini, Updated: 23 May, 2022 07:42 PM

big success for police busted motorcycle thief gang

पुलिस ने मोटरसाइकिल चोर गैंग का पर्दाफाश करने बड़ी सफलता हासिल की है। जिला कपूरथला के एस.एस.पी. राज बचन सिंह संधू द्वारा असमाजिक तत्वों ............

फगवाड़ा  (जलोटा):  पुलिस ने मोटरसाइकिल चोर गैंग का पर्दाफाश करने बड़ी सफलता हासिल की है। जिला कपूरथला के एस.एस.पी. राज बचन सिंह संधू द्वारा असमाजिक तत्वों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत फगवाड़ा पुलिस ने शातिर मोटरसाइकिल चोर गैंग के  4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों  के हवाले से 10 चोरीशुदा मोटरसाइकिल बरामद करने की सूचना दी है। पंजाब केसरी से बातचीत करते हुए एस.पी. फगवाड़ा हरिंदरपाल सिंह ने मौके पर मौजूद डी.एस.पी. ए.आर. शर्मा की मौजूदगी में बताया कि पुलिस ने बीते दिनों चोरी हुए एक मोटरसाइकिल के मामले में रविंदर सिंह उर्फ सोनू पुत्र स्वर्गीय सुरिंदर सिंह वासी सी.आर.पी. कॉलोनी फगवाड़ा, जतिंदर सिंह उर्फ हैप्पी पुत्र जसवीर सिंह वासी मोहल्ला भगतपुरा को गिरफ्तार किया था।

PunjabKesari

आरोपियों से पुलिस पूछताछ के दौरान उनके हवाले से 6 चोरी की गई मोटरसाइकिलें बरामद हुई हैं। एस.पी. हरिंदरपाल सिंह ने बताया कि पुलिस पूछताछ में आरोपी जतिंदर सिंह उर्फ हैप्पी और रविंद्र सिंह उर्फ सोनू ने बताया कि उनके 2 अन्य साथी आरोपी अमन कुमार उर्फ करण पुत्र रामलाल वासी गांव गजर थाना महलपुर और बिकर सिंह उर्फ विक्की वासी गांव गजर थाना महलपुर उनके साथ मोटरसाइकिल चोरी करने में शामिल हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई में इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के उपरांन्त इनके हवाले से 4 और चोरी किए गए मोटरसाइकिल बरामद हुए है।

PunjabKesari

इस प्रकार उक्त गैंग से चोरी के कुल 10 मोटरसाइकिल पुलिस ने बरामद किए हैं। उन्होंने बताया कि इस गिरोह में शामिल रहे आरोपी रविंद्र सिंह उर्फ सोनू पुत्र स्वर्गीय सुरिंदर सिंह पूर्व में एन.डी.पी.एस. एक्ट के मामले में शामिल रहा है और उसके खिलाफ पुलिस ने मामला भी दर्ज किया है। एस.पी. फगवाड़ा हरिंदरपाल सिंह और डी.एस.पी. फगवाड़ा ए.आर. शर्मा ने बताया कि गैंग मोटरसाइकिलों को चोरी करने के बाद 5 हजार रुपए में बेचता था। उन्होंने बताया कि फगवाड़ा पुलिस द्वारा आरोपियों से सख्तीं से पूछताछ की जा रही है और इस बात की पूरी संभावना है कि इनसे और भी कई सनसनीखेज खुलासे हो सकते हैं। पुलिस की जांच जारी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!