बलकार सिद्धू ने पंजाब को लूटने वालों और नशा तस्करों के लिए कही यह बात

Edited By Urmila,Updated: 14 May, 2022 04:14 PM

balkar sidhu said this for those who looted punjab and drug smugglers

विधान सभा हलका रामपुराफूल के गांव बुर्ज थरोड़ में आम आदमी पार्टी की तरफ से वोटरों का धन्यवाद करने के लिए समागम करवाया गया जिसमें विधायक बलकार सिंह सिद्धू ने...

भगता भाई (परमजीत ढिल्लों): विधान सभा हलका रामपुराफूल के गांव बुर्ज थरोड़ में आम आदमी पार्टी की तरफ से वोटरों का धन्यवाद करने के लिए समागम करवाया गया जिसमें विधायक बलकार सिंह सिद्धू ने अपनी समूची टीम सहित पहुंच कर शमूलियत की। सिद्धू ने भारी जलसा को संबोधन करते समूह गांव वासियों और 'आप' वालंटियरों और नेताओं का तह-दिल से धन्यवाद करते कहा कि आपके सभी के सहयोग के साथ पंजाब के गले से गुलामी का जूला उतारा गया और पंजाब को रंगीन पंजाब बनाने के लिए आपके सहयोग की अभी और जरूरत है। 'आप' सुप्रीमो अरविन्द केजरीवाल और मुख्यमंत्री भगवंत मान का एक ही लक्ष्य है कि कैसे गिरे पड़े पंजाब को फिर पैरों पर खड़ा किया जाए। उन्होंने कहा कि पंजाब को लूटने वालों ने सिर्फ लूटा ही नहीं बल्कि पंजाब में भ्रष्टाचार और नशों का जाल बिछा कर इसको कंगाल करके रख दिया है।

उन्होंने कहा कि उन सभी का स्वप्न साकार करने के लिए आगे आओ, सबसे पहले सरकारी दफ्तरों में भ्रष्टाचार खत्म करना यह आपके सहयोग के साथ संभव होगा। उसके बाद पंजाब में बहते नशों के 6वें दरिया को रोक डालने के लिए सभी को आगे आने की जरूरत है। हलका रामपुराफूल में किसी भी नशा तस्कर को बख्शा नहीं जाएगा। मुख्यमंत्री भगवंत मान की पुलिस को सख्त हिदायतें हैं कि नशा तस्करों को बख्शा न जाए। उन्होंने कहा कि गांव बुर्ज थरोड़ वाले बधाई के पात्र हैं, जिन्होंने हलका रामपुराफूल के 2 भ्रष्टट पूर्व मंत्रियों को हरा कर आम आदमी पार्टी को भारी बहुमत के साथ जिताया। उनके घर के दरवाजे हलके के लोगों के लिए हमेशा खुले हैं, कोई भी व्यक्ति रामपुराफूल में लगते लोक दरबार में आकर अपना काम बताए, वह बिना देरी होगा।

इस मौके सीनियर 'आप' नेता नछत्तर सिंह सिद्धू, कुलविन्दर सिंह, सरूप सिंह, इकबाल सिंह, दरबारा सिंह, बलविन्दर, जगसीर सिंह, सुखपाल सिंह, भोला सिंह, गुरप्रीत सिंह, जसविन्दर सिंह, हरबंस सिंह, सतपाल सिंह, सेवा सिंह, बलकार सिंह, सुखपाल सिंह, चमकौर सिंह, बलबहादर सिंह, कुलदीप सिंह, मनदीप सिंह आदि उपस्थित थे। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!