पंजाब में Vande Bharat Train  पर पथराव, यात्रियों में मची भगदड़, देखें तस्वीरें...

Edited By Vatika,Updated: 12 Jun, 2024 10:41 AM

attack on vande bharat train

अमृतसर से दिल्ली के लिए चलने वाली 22488 वंदे भारत एक्स्प्रेस ट्रेन पर फगवाडा के समीप अज्ञात व्यक्तियों

फगवाडा (जलोटा): अमृतसर से दिल्ली के लिए चलने वाली 22488 वंदे भारत एक्स्प्रेस ट्रेन पर फगवाडा के समीप अज्ञात व्यक्तियों द्वारा पत्थरबाजी करने की सनसनीखेज सूचना मिली है। जानकारी के अनुसार ट्रेन के सी -3 कोच पर पथराव किया गया है जिसमें दो विंडोपैन के शीशे  बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुए है।

PunjabKesari

घटना के बाद वन्दे भारत ट्रेन में यात्रा कर रहे रेल यात्रियों में डर और दहशत पाई जा रही है। ट्रेन के सी 3 कोच में यात्रा कर रही गुरुग्राम की रहने वाली पूनम कालड़ा और डाली ठुकराल ने बताया कि जैसे ही वे  फगवाड़ा से दिल्ली हेतु वंदे भारत ट्रेन एक्सप्रेस में बैठी तो उनके पास वाली सीट के पास जोरदार आवाज सुनाई दी। उन्होंने बताया कि कुछ समय के लिए तो इसी कीशी को कुछ भी पता नहीं चला कि ये क्या हुआ है। लेकिन बाद में जब गहनता से सारे मामले की जांच की गई तो पाया गया कि वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन के सी 3 कोच को बाहर से अज्ञात व्यक्तियों ने पत्थर मारे है। 

PunjabKesari

हालांकि कुछ यात्रियों का कहना है कि ये पत्थर बच्चों ने बाहर से फेंका हैं ? जबकि कुछ का कहना है कि ये शरारतन पत्थरबाजी की गई है। उधर वंदे भारत ट्रेन पर हुई पत्थरबाजी की सूचना मिलने के पश्चात मौके पर रेलवे विभाग का स्टाफ व अन्य अधिकारी ट्रेन के सी 3 कोच में पहुंच सारे मामले की जानकारी एकत्र कर रहे हैं । अहम पहलू यह है कि फगवाडा गोराया रेलवे ट्रैक पर इससे पहले इस प्रकार किसी भी ट्रेन पर पत्थरबाजी  होने की कोई घटना बीते लंबे समय से देखने को नहीं मिली है। लेकिन जिस भांति आज अमृतसर से दिल्ली के मध्य चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर फगवाडा गोरांया रेलवे  ट्रैक पर पत्थरबाजी हुई है उसने पुख्ता तौर पर कई सवाल खड़े कर दिए और ये मामला समाचार लिखे जाने तक बड़ी पहेली ही बना हुआ है कि आखिर वंदे भारत ट्रेन पर ये पत्थरबाजी किसने और क्यों की है ?

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!