करप्शन मामले में एक और कार्रवाई, रिश्वत लेता सहायक थानेदार गिरफ्तार

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 23 Nov, 2022 11:44 PM

another action in corruption case

राज्य सरकार द्वारा अपनाई गई भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति को कायम रखते हुए जिला पुलिस खन्ना बुधवार को पुलिस थाना पायल जिला लुधियाना में तैनात सहायक थानेदार (एएसआई) हरपाल सिंह को झूठे मामले को रफा-दफा करने के लिए 5000 रुपए की रिश्वत लेने...

पायल (विनायक): राज्य सरकार द्वारा अपनाई गई भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति को कायम रखते हुए जिला पुलिस खन्ना बुधवार को पुलिस थाना पायल जिला लुधियाना में तैनात सहायक थानेदार (एएसआई) हरपाल सिंह को झूठे मामले को रफा-दफा करने के लिए 5000 रुपए की रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है। 

यह जानकारी देते हुए पायल के डी.एस.पी. हरसिमरत सिंह क्षेत्रा ने बताया कि आरोपी एएसआई हरपाल सिंह को गुरप्रीत सिंह पुत्र अमरजीत सिंह निवासी गांव घुडानी कला थाना पायल जिला लुधियाना की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता गुरप्रीत सिंह ने इंस्पेक्टर अमरीक सिंह एस.एच.ओ थाना पायल में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके गांव के गुरवीर सिंह पुत्र दर्शन सिंह आदि के खिलाफ गांव की एक महिला रीणु पत्नी पप्पू लाल यादव ने मारपीट सबंधी एमएलआर दर्ज कराई थी। इसी सिलसिले में शिकायतकर्ता इन लोगों के साथ आज पायल थाने में आया हुआ था। उन्होंने बताया कि एमएलआर की जांच सहायक थानेदार हरपाल सिंह कर रहे थे, जिन्होंने शिकायतकर्ता गुरवीर सिंह से एमएलआर का निपटारा करने के लिए रिश्वत की मांग की। इसके बाद 5000 रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार पुलिस अधिकारी किया गया और उसके कब्जे से 5000 रुपये की रिश्वत बरामद की गई।

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!