भर्ती की ट्रेनिंग दौरान हुआ हादसा, नहर में डूबा नौजवान, बचाने उतरे ट्रेनर भी डूबे

Edited By Subhash Kapoor, Updated: 02 Jun, 2022 07:39 PM

accident happened during recruitment training

आज करीब सुबह 10 बजे सादिक नजदीक गांव दीप सिंह वाला के पास गंगा केनाल में तैराकी का प्रशिक्षण करते दो नौजवानों के तेज पानी में डूब जाने की घटना सामने आई है।

फरीदकोट : आज करीब सुबह 10 बजे सादिक नजदीक गांव दीप सिंह वाला के पास केनाल में तैराकी का प्रशिक्षण करते दो नौजवानों के तेज पानी में डूब जाने की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि गांव दीप सिंह वाला में फौज की भर्ती के लिए प्रशिक्षण कैंप लगा हुआ था और मनिंद्र सिंह ट्रेनर पी.टी. इंस्ट्रक्टर निवासी कोटकपूरा नौजवानों को अलग-अलग तरह का प्रशिक्षण देते थे।

इस संबंधी जानकारी देते हुए नौजवान जगमनजोत सिंह, जसकरन सिंह दीप सिंह वाला और गांव के सरपंच शाम लाल बजाज ने बताया कि आज सुबह 7-8 नौजवानों को साथ लेकर प्रशिक्षक बड़ी नहर गंगा केनाल पर पहुंचा और तैरने का प्रशिक्षण देने लगा। कुछ लड़कों ने नहर में छलांगे मारीं और तैरने लगे तो अर्श उर्फ लाडी पुत्र गुरमेल सिंह निवासी दीप सिंह वाला ने भी नहर में छलांग मार दी। पानी का बहाव तेज होने के कारण कई लड़के घबरा गए तो प्रशिक्षक मनिंद्र सिंह ने उनको बचाने के लिए पानी में छलांग मार दी। बाकी लड़कों को ट्यूब के सहारे किनारे ले जाया गया, जबकि प्रशिक्षक ने लाडी बचाने का बहुत यत्न किया परन्तु वह किनारे तक न ला सके और आखिर दोनों पानी में डूब गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पार्टी मौके पर पहुंची और सारी जानकारी एकत्रित की। जिसके बाद गोताखोरों को बुलाने के लिए कहा। वहीं नहर में डूबे नौजवानों को ढूंढने यत्न किए जा रहे हैं, पर अभी तक कोई सफलता नहीं मिली। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

 

 

 
 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!