आप विधायिका ने DSP कार्यालय में किया यह कारनामा, सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे लोग

Edited By Urmila, Updated: 19 Jun, 2022 05:23 PM

aap legislature did this feat in dsp office people commenting on social media

सोशल मीडिया पर खरड़ विधानसभा क्षेत्र की विधायक बीबा अनमोल गगन मान की एक फोटो वायरल हो रही है। डी.एस.पी. 2 के कार्यालय में डी.एस.पी. की कुर्सी पर बैठकर लोगों की शिकायतें सुन ...

खरड़ (अमरदीप): सोशल मीडिया पर खरड़ विधानसभा क्षेत्र की विधायक बीबा अनमोल गगन मान की एक फोटो वायरल हो रही है। डी.एस.पी. 2 के कार्यालय में डी.एस.पी. की कुर्सी पर बैठकर लोगों की शिकायतें सुन रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग इस फोटो पर कमेंट कर रहे हैं।

लोगों का कहना है कि विधायिका को प्रोटोकॉल को ध्यान में रखना चाहिए था। कई लोगों ने कहा है कि विधायक सत्ता के हंकार में चूर हैं और उन्हें प्रोटोकॉल का कोई ज्ञान नहीं है। लोगों का कहना है कि डी.एस.पी. कुर्सी के बगल में एक अलग कुर्सी पर बैठने से समस्याएं सुनीं जा सकती थीं। किसी भी विधायक या मंत्री को सरकारी अधिकारियों की कुर्सी पर बैठने की इजाजत नहीं है। विधायिका डी.एस.पी. की कुर्सी पर बैठकर प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ा दी गई है। लोगों का कहना है कि एक सरकारी अधिकारी की कुर्सी पर बैठकर विधायिका ने मानवीय मूल्यों का हनन किया है।

सरकारी अधिकारी की कुर्सी पर सिर्फ गृह मंत्री ही बैठ सकता है
एक सरकारी प्रवक्ता के अनुसार किसी भी विधायक या मंत्री को किसी सरकारी अधिकारी की कुर्सी पर बैठने की इजाजत नहीं है, सरकारी अधिकारी की कुर्सी पर सिर्फ गृह मंत्री ही बैठ सकता है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!