'आप' सरकार ने मंत्री न बनने वाले विधायकों को बनाया विधानसभा कमेटियों का चेयरमैन

Edited By Kamini,Updated: 21 May, 2022 03:26 PM

aap  government made mlas who did not become ministers as chairman

आम आदमी पार्टी द्वारा दूसरी बार जीतने वाले विधायकों को मंत्रीमंडल में शामिल न करने के पीछे की वजह अब तक साफ नहीं...........

लुधियाना  (हितेश): आम आदमी पार्टी द्वारा दूसरी बार जीतने वाले विधायकों को मंत्रीमंडल में शामिल न करने के पीछे की वजह अब तक साफ नहीं हो पाई है। वहीं पूरे मंत्री कब बनाए जाएंगे, इसे लेकर भी सस्पेंस बरकरार है। इसी बीच विधानसभा कमेटियों का गठन कर दिया गया है जिसमें नियमों के अनुसार जरूरी होने की वजह से पब्लिक अकाउंट कमेटी कांग्रेस को देने के बाद बाकी सभी 14 कमेटियों के चेयरमैन आम आदमी पार्टी के विधायकों को बनाया गया है। इनमें अमन अरोड़ा, सरबजीत कोर मानूके, प्रो. बरजिंदर कौर, मनजीत सिंह बिलासपुर,  बुद्ध राम के नाम मुख्य रूप से शामिल है जो दूसरी बार विधायक बनने के बावजूद मंत्री नहीं बनाए गए है। उनकी नाराजगी को शांत करने के लिए विधानसभा की अहम कमेटियों की कमान सौंप दी गई है क्योंकि यह कमेटियां फील्ड विजिट करने के अलावा अधिकारियों को तलब कर सकती हैं और अपने विभाग से संबंधित फैसला लेने के अलावा निर्देश जारी कर सकती है।

लोकल बॉडीज विभाग की कमेटी में लुधियाना के सबसे ज्यादा मेंबर
लुधियाना में आम आदमी पार्टी के 13 विधायक हैं जिनमें से सबसे ज्यादा मेंबर लोकल बॉडीज विभाग की कमेटी में लिए गए हैं जिनमें मदन लाल बगगा, गुरप्रीत गोगी, कुलवंत सिद्धू, राजेन्द्र पाल कौर छीना का नाम शामिल है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!