बठिंडा में एक ही परिवार के 9 सदस्यों समेत 27 की रिपोर्ट कोरोना 'positive'

Edited By Tania pathak,Updated: 27 Jul, 2020 11:02 AM

27 including 9 members of same family in bathinda corona  positive

शनिवार दोपहर को हुई मौत से तीन घंटे बाद सिविल अस्पताल की मैनेजमेंट को उस की मौत का पता लगा परन्तु निजी अस्पताल ने पहले ही औरत की लाश उसके परिवार को सौंप दी थी और परिवारिक सदस्यों ने शाम को लाश का अंतिम संस्कार कर दिया परन्तु...

बठिंडा (वर्मा): रविवार को कोरोना पॉजिटिव के 27 मामले सामने आए, जबकि गोन्याना मंडी की 66 वर्षीय औरत की मौत के साथ मृतकों की संख्या पाँच तक पहुँच गई। बुज़ुर्ग औरत को शुक्रवार को एक निजी अस्पताल में दाख़िल करवाया गया था। जहाँ उसका सैंपल लेकर भेजा गया और इलाज दौरान ही उस की मौत हो गई।

जानकारी अनुसार शनिवार दोपहर को हुई मौत से तीन घंटे बाद सिविल अस्पताल की मैनेजमेंट को उस की मौत का पता लगा परन्तु निजी अस्पताल ने पहले ही औरत की लाश उसके परिवार को सौंप दी थी और परिवारिक सदस्यों ने शाम को लाश का अंतिम संस्कार कर दिया परन्तु बाद में जब इस औरत के कोरोना पॉजिटिव होने का पता लगा तो शहर में शोर पड़ गया और इसकी पुष्टि रविवार  को गोन्याना मंडी के दशमेश नगर में नौ नए कोरोना मरीज़ों के पॉजिटिव आने ने कर दी। 

जिस में एक ही परिवार की एक औरत और उसके नौ और तीन वर्षीय दो बच्चों में कोरोना के लक्षण मिलने के बाद उनको अस्पताल में दाख़िल करवाया गया है। उधर पाँच केस नथाना के पास गाँव गिद्दड़ के मिले हैं। इस के अलावा पुराना थाना, एमज, थाना सदर, अजीत रोड, रामें मंडी और लाल से एक -एक केस सामने आया है। फ़िलहाल एक ही स्थान से लगातार मिल रहे मामलों के बाद सेहत विभाग की चिंता में लगातार बढ़ रही  है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!